मेरठ: BJP नेताओं ने किया कोतवाली का घेराव, किया जमकर हंगामा, पुलिस पर लगाया बदसलूकी का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

 BJP नेताओं ने कोतवाली का घेराव कर जमकर हंगामा किया। BJP नेताओं ने पुलिस कर्मियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।
 
मंगलवार को राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेई ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मेरठ में थाने का घेराव किया। उन्होंने पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।READ ALSO:-मेरठ: पब्लिकेशन हाउस परिवार ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यु, ढाई माह पहले पुलिस वैन का पीछा करते समय हुई थी हादसे में चाची और भतीजे की मौत

 

सीओ ने किसी तरह BJP नेताओं को शांत कराया और जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने BJP नेता नरेंद्र उपाध्याय के घर पर छापा मारा। साथ ही स्कूटी से गलत काम करने का आरोप लगाकर उनके के साथ बदसलूकी भी की गयी।

पुलिस के मुताबिक, BJP मंडल उपाध्यक्ष और पूर्व पार्षद नरेंद्र उपाध्याय कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरवा अहिरान में रहते हैं। सोमवार देर रात वह अपने घर के बाहर स्कूटी के साथ खड़े थे । सोमवार रात कोतवाली में फैंटम पर तैनात दो सिपाही उसके घर पहुंचे और आरोप लगाया कि इस स्कूटी के साथ कुछ गलत काम हुआ है। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने स्कूटी को थाने ले जाने की बात कही।

 

आरोप है कि जब BJP नेता ने पुलिस कर्मियों को स्कूटी ले जाने से रोका तो उन्होंने नरेंद्र उपाध्याय से बदसलूकी की। इसके बाद BJP नेता अपने साथियों के साथ स्कूटी लेकर कोतवाली पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

 

उन्होंने कहा कि पुलिस अवैध वसूली के लिए स्कूटी को थाने ला रही थी, जबकि स्कूटी के साथ कोई गलत काम नहीं किया गया है। उसने कहा कि यह स्कूटी उनकी है। उधर, सीओ कोतवाली अमित कुमार राय का कहना है कि सामान्य सूचना पर पुलिस पहुंची थी। वाहन स्वामी द्वारा वाहन की आरसी दिखाई गई है। पुलिसकर्मियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद दोषी पाए जाने पर रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेजी जाएगी।