मेरठ : भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल का रोड शो, रामायण के राम-सीता-लक्ष्मण तीनो को एक साथ देख, लगे 'जय श्रीराम' के जयकारे

सोमवार को मेरठ में ऑनस्क्रीन सीता और लक्ष्मण और राम (अरुण गोविल) के लिए वोट करने की अपील करते नजर आए। दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने BJP उम्मीदवार अरुण गोविल के रोड शो में हिस्सा लिया और उनके पक्ष में वोट मांगे। 
 
बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल ने सोमवार को मेरठ में रोड शो किया। उनके साथ 'रामायण' सीरियल में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण सुनील लहरी भी मौजूद थे। तीनों कलाकार एक कार में एक साथ रहे। हर कोई उनके स्वागत के लिए उत्सुक नजर आ रहा था। लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाकर और पुष्प वर्षा कर तीनों का स्वागत किया। पीछे की गाड़ियों में बीजेपी के अन्य नेता, विधायक और एमएलसी भी थे। READ ALSO:-बेहद दर्दनाक : सॉफ्टवेयर इंजीनियर की 'मौत' का लाइव Video, हॉस्टल में खुले अंडरग्राउंड टैंकर में गिरने से हुआ हादसा

 


सुनील लहरी ने अरुण गोविल को फूलों की माला पहनाकर लोगों से अपील की और कहा कि आप सभी मेरे बड़े भाई यानी रामायण सीरियल के श्री राम को मेरठ से भरी मतों से जीता कर लोकसभा में भेजें। अरुण गोविल बहुत अच्छे इंसान हैं। 

 


इस मौके पर दीपिका चिखलिया ने कहा कि मैं आज अरुण गोविल के लिए मेरठ आई हूं। मेरी मेरठ की जनता से अपील है कि अरुण गोविल को भारी मतों से जिताकर संसद में भेजें, ताकि वह मेरठ की जनता की समस्याओं का समाधान कर सकें। मेरठ को और अधिक विकसित बना सकते हैं। दीपिका चिखलिया ने आगे कहा कि हम तीनों कलाकारों ने रामायण में साथ काम किया था और आज 37 साल बाद भी हम साथ हैं।

 

अरुण गोविल का रोड शो मनसा देवी मंदिर से शुरू हुआ। यहां से नंदन सिनेमा, कैलाशपुरी, मुरारीपुरम, जयदेवीनगर, न्यू रोड, सम्राट हेवेंस, तुलसी नर्सिंग होम होते हुए वैशाली कॉलोनी पहुंचे। यहां से रोड शो फूलबाग कॉलोनी, एसके रोड होते हुए सरस्वती मंदिर पर समाप्त हुआ। रोड शो में तीनों कलाकारों को देखने के लिए जगह-जगह लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। हर जगह लोगों ने पुष्पवर्षा कर कलाकारों का जोरदार स्वागत किया।