मेरठ: असलम ने सोनू बनकर लड़की को प्रेमजाल में फंसाया, मॉल के एंट्री गेट पर आधार कार्ड दिखाने पर खुल गया भेद, हिंदू संगठनों ने किया हंगामा

मेरठ में असलम नाम के युवक ने सोनू बनकर एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया। युवक ने लड़की को दिल्ली रोड स्थित शॉप्रिक्स मॉल में मिलने के लिए बुलाया। तभी मॉल के एंट्री गेट पर युवक ने आधार कार्ड दिखाया तो उसकी पहचान असलम के रूप में हुई। 
 
मेरठ में असलम नाम के युवक ने सोनू बनकर एक लड़की को प्यार के जाल में फंसाया। युवक ने लड़की को दिल्ली रोड स्थित शॉप्रिक्स मॉल में मिलने के लिए बुलाया। तभी मॉल के एंट्री गेट पर युवक ने आधार कार्ड दिखाया तो उसकी पहचान असलम के रूप में हुई। जैसे ही लड़की को युवक का असली नाम पता चला तो वह डर गई। उसने अपने परिवार को सूचित किया। हिंदू संगठन के हंगामे के बाद पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया। READ ALSO:-मेरठ: BJP नेताओं ने किया कोतवाली का घेराव, किया जमकर हंगामा, पुलिस पर लगाया बदसलूकी का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

 

हिंदू संगठन के नेता गोपाल शर्मा ने बताया कि परतापुर थाना क्षेत्र के हवाई पट्टी स्थित एक कॉलोनी में रहने वाली लड़की कक्षा 9 में पढ़ती है। सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती सोनू नाम के युवक से हुई। इसी बीच युवक ने लड़की को दिल्ली रोड पर संजय वन के सामने शॉप्रिक्स मॉल में मिलने के लिए बुलाया। स्कूल ड्रेस में लड़की को देखकर मॉल के सुरक्षा गार्ड ने युवक और किशोरी का आधार कार्ड चेक किया। जैसे ही युवक ने अपना आधार कार्ड दिखाया तो उसका नाम असलम पुत्र यूनुस निवासी काशी निकला।

 

उसके साथ समीर पुत्र इस्लामुद्दीन नाम का एक और युवक भी था। युवकों के मुस्लिम होने का पता चलने पर लड़की घबरा गई और परिवार को जानकारी दी। हिंदू संगठन और परिवार के बीच हंगामा बढ़ता देख पुलिसकर्मी युवक और लड़की दोनों को थाने ले आए। उधर, शॉप्रिक्स मॉल चौकी प्रभारी गौरव शर्मा का कहना है कि लड़की के पिता ने शिकायत दी है। उसी आधार पर लड़की का बयान दर्ज किया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

 

गोपाल शर्मा का कहना है कि पहले भी शॉप्रिक्स मॉल में लव जिहाद के मामले मिल चुके हैं। इसके बावजूद दोनों युवक दुस्साहस दिखाते हुए किशोरी को अपने साथ लेकर शॉप्रिक्स मॉल पहुंच गए। जबकि मॉल के बाहर पुलिस चौकी और सीओ ब्रह्मपुरी का कार्यालय है। शॉप्रिक्स मॉल में लव जिहाद के मामले नहीं रुके तो हिंदू संगठन विरोध प्रदर्शन करेंगे।