मेरठ: गर्लफ्रेंड से नाराज होकर युवक ने पंखे से लटककर कर ली आत्महत्या, पहले फोन पर बात की और फिर फांसी लगा ली

मेरठ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका से बात करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया गया कि मृतक युवक एक फोटो स्टूडियो में काम करता था।
 
मेरठ के मोदीपुरम में गुरुवार को प्रेमिका का युवक से गुस्सा बर्दाश्त नहीं हुआ। नाराज प्रेमिका से परेशान होकर युवक ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटे की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। बहसूमा निवासी अंकुश कुमार (20) पांच माह से भराला गांव में अपने रिश्तेदार सुरेश के यहां रह रहा था। वह मोदीपुरम में सर्विस रोड पर अमरजीत के फोटो स्टूडियो में काम करता था।Read also:-तलाकशुदा और विधवा महिलाएं भी बन सकेंगी मां, सरकार ने सरोगेसी कानून में किया संशोधन

 

काम खत्म कर वापस लौटा और फिर आत्महत्या कर ली। मामला मोदीपुरम का है।  युवक ने फोटो स्टूडियो से ही अपनी प्रेमिका को फोन किया। उससे कहा कि आज उसका आखिरी दिन है और वह मरने जा रहा है। इसके बाद युवक ने फांसी लगाकर मौत को गले लग लिया। 

 

बताया गया कि गुरुवार दोपहर अंकुश सिवाया गांव से फोटोग्राफी कर लौटा था। बहसूमा निवासी युवक स्टूडियो के ऊपर बने कमरे में गया और अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान उसकी प्रेमिका से बातचीत हुई और उसने उससे आत्महत्या की बात कही। 

 

उसी समय प्रेमिका ने अंकुश के दोस्त पल्हैड़ा निवासी विकास को अंकुश की मंशा के बारे में बताया और स्टूडियो पहुंचने को कहा। जब तक विकास अंकुश के पास पहुंचा, उसकी मौत हो चुकी थी। स्टूडियो मालिक अमरजीत की सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

अंकुश का एक बड़ा भाई नितिन और दो बहनें आरती और प्रीति हैं। पिता विनोद की मौत हो चुकी है। सूचना पर पल्हैड़ा से उसकी मां, भाई, चाचा और रिश्तेदार संदीप, गजेंद्र आदि मौके पर पहुंच गए। उसका शव देख सभी का रो-रो कर बुआ हाल है। 

 

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। जांच में पता चला कि एक लड़की से बात करने के बाद उसने आत्महत्या कर ली। परिजन जो तहरीर देंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। -जयप्रकाश यादव, थाना प्रभारी पल्लवपुरम