मेरठ : घर से ईद की शॉपिंग के लिए निकली युवती के साथ गैंग रेप, कार सवार बदमाश हैवानियत को अंजाम दे जंगल में फेंककर हुए फरार

मेरठ के कंकरखेड़ा में ईद की खरीदारी करने जा रही युवती से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने युवती के साथ दरिंदगी की और उसे जंगल में फेंककर फरार हो गए। पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। 
 
मेरठ के कंकरखेड़ा में ईद की खरीदारी करने जा रही एक युवती को कार सवार बदमाशों ने पहले लिफ्ट दी और फिर उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर जंगल में ले गए, जहां आरोपियों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह पीड़िता ने आरोपियों से अपनी जान बचाई और मामले की जानकारी पुलिस को दी।  शिकायत के बाद भी थाना पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़िता ने सोमवार को एसएसपी से कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई है।READ ALSO:-आज का सोने-चांदी का भाव : नवरात्रि से पहले सोने-चांदी की कीमतों में भारी उछाल, तुरंत चेक करें ताजा रेट

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की रहने वाली पीड़ित युवती घायल हालत में किसी तरह मुख्य सड़क तक पहुंची। इसके बाद उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी। सोमवार को पीड़िता ने एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई।

 

सरधना थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि तीन दिन पहले वह खरीदारी के लिए बाजार जा रही थी। वह टेंपो के इंतजार में सड़क पर खड़ी थी। इसी बीच गांव का एक युवक अपने दो साथियों के साथ पहुंचा। जहां उन्होंने महिला को बाजार छोड़ने के लिए कहा। 

 

महिला का आरोप है कि इसी बीच आरोपी ने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसके बाद आरोपी उसे ज्यूरी के जंगलों में ले गया। जहां आरोपियों ने पीड़िता के साथ कार के अंदर ही सामूहिक दुष्कर्म किया। होश में आने के बाद महिला ने आरोपियों की हरकत का विरोध किया। जिस पर आरोपियों ने महिला व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने पीड़ित युवती को खिर्वा रोड पर एक स्कूल के पास चलती कार से फेंक दिया और फरार हो गए। पीड़ित युवती ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। जानकारी मिलते ही परिवार के लोग सदमे में आ गए।

 

सोमवार को पीड़ित युवती एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मिली। पीड़ित महिला का कहना है कि घटना के बाद उसने कंकरखेड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।