मेरठ : गंगानगर में रोडवेज बस की बाइक सवार से टक्कर, हादसे में बाइक सवार की दर्दनाक मौत, बस चालक मौके से हुआ फरार,

मेरठ के गंगानगर में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया गया कि रोडवेज बस का टायर व्यक्ति के ऊपर से गुजर गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
मेरठ के गंगानगर क्षेत्र स्थित मेरठ-मवाना रोड पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, हादसे के बाद बस चालक बस लेकर फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया, पुलिस ने मृतक की पहचान उसकी जेब में मिले ड्राइविंग लाइसेंस से हरीश के रूप में करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और पुलिस बस चालक की तलाश में जुट गई है।

 

मंगलवार शाम करीब 4:00 बजे गंगानगर स्थित मेरठ-मवाना रोड पर गंगानगर थाना क्षेत्र में एनएच-119 पर रक्षापुरम डिवाइडर रोड के सामने मंगलवार को डिस्कवर बाइक सवार व्यक्ति मेरठ की ओर मुड़ रहा था। तभी मवाना की ओर से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस नंबर UP07P5217 ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह सड़क पर गिर गया।READ ALSO:-मेरठ: तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने की भीषण टक्कर, 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे

 

उसके सीने के ऊपर से रोडवेज का पिछला टायर उतर गया। चालक बस लेकर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने बाइक सवार के सर में फंसा हेलमेट उतारा। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर गंगानगर थाने के SSI प्रीतम सिंह घटना स्थल पर पहुंचे।

 

पुलिस ने कपड़ों की तलाशी  ली। जेब से डीएल मिला। जिसमे उसका नाम हरीश कुमार (52) पुत्र सोमनाथ निवासी न्यू देवपुरी मेरठ मिला। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।