मेरठ: पॉश इलाके में निकला 15 फीट का अजगर, डर से लोगों की गई हलक में आई जान, मचा हड़कंप, वीडियो हुआ वायरल....

मेरठ में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पॉश इलाके में 15 फीट लंबा अजगर मिला। स्थानीय पार्षद संजय सैनी ने मिलिट्री फार्म में अजगर मिलने की सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने बड़ी मुश्किल से अजगर को पकड़ा। 
 
मेरठ में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक पॉश इलाके में 15 फीट लंबा अजगर मिला। स्थानीय पार्षद संजय सैनी ने मिलिट्री फार्म में अजगर मिलने की सूचना वन विभाग की टीम को दी। सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से अजगर को पकड़ा। READ ALSO:-UP : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, पकड़े गए 59 युवक-युवतियां, थाने भेजने के लिए बुलानी पड़ी बस....

 

जानकारी के मुताबिक, 1 दिसंबर को मेरठ की पॉश कॉलोनी पांडव नगर में कुछ लोग घर से बाहर निकले तो चीखने-चिल्लाने लगे। उसने देखा कि कॉलोनी की दीवार पर एक विशाल अजगर लटका हुआ है। इसका आकार इतना बड़ा था कि कहीं लोगों को इसकी पूँछ का सिरा दिखाई नहीं देता था तो कहीं इसका मुँह दिखाई नहीं देता था। इसकी ऊंचाई और आकार देखकर लोग डर गए। लोगों ने तुरंत उस क्षेत्र से दूरी बना ली जहां अजगर देखा गया था।