मेरठ : शॉर्ट सर्किट से चार्जिंग में लगा मोबाइल तेज धमाके से फटा, 4 बच्चों की जलकर दर्दनाक मौत, माता-पिता की हालत गंभीर 

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कालोनी में शॉर्ट सर्किट से चार्जिंग पर लगा मोबाइल फट गया। वहीं, तेज धमाके के साथ कमरे में आग लग गई।। जिससे आग में झुलसे चार बच्चों की मौत हो गई, जबकि दंपती की हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी और चारों बच्चों को गंभीर हालत में फ्यूचर प्लस हास्पिटल में पहुंचाया गया जहां से उन्हें मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे एसओ पल्लवपुरम मुन्नेश सिंह का कहना है शार्ट सर्किट से आग लगी है।
 
मेरठ में शनिवार देर रात मोबाइल फटने से एक घर में आग लग गई। हादसे में 6 लोग बुरी तरह झुलस गए। इलाज के दौरान अस्पताल में 4 बच्चों की मौत हो गई।  वहीं, उसके माता-पिता की हालत गंभीर है। घटना पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी की है। पुलिस ने सभी को पहले निजी अस्पताल और बाद में मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान चारों बच्चों की मौत हो गई। फिलहाल दंपत्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। READ ALSO:- मेरठ: होली को लेकर अलर्ट जारी, DJ पर बजाए ये गाने तो होगी सख्त कार्रवाई; हुड़दंगियों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी

 

दरअसल, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की जनता कॉलोनी में चार्जिंग के दौरान मोबाइल फोन शॉर्ट सर्किट के कारण फट गया। उसी समय तेज धमाके के साथ कमरे में आग लग गई। जिससे आग लगने से चार बच्चों की मौत हो गई, जबकि दंपत्ति की हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी और चार बच्चों को गंभीर हालत में फ्यूचर प्लस अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे एसओ पल्लवपुरम मुन्नेश सिंह ने बताया कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

 


आपको बता दें कि 24 घंटे के अंदर चारों बच्चे इस दुनिया से चले गए। बच्चों की मां को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे मेडिकल में भर्ती कराया गया है। 

 

मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी जॉनी (41) मजदूरी करता है। वह अपनी पत्नी बबीता (37) और चार बच्चों सारिका (10), निहारिका (8), गोलू (6) और कल्लू (5) के साथ जनता कॉलोनी, मोदीपुरम में एक मकान में किराए पर रहते हैं।

 

बताया गया कि शनिवार शाम बच्चे कमरे में खेल रहे थे। कमरे में बिस्तर पर तार बिखरे हुए थे और बच्चे मोबाइल चार्जर को बिजली के बोर्ड में लगा रहे थे। चार्जर लगाते समय शॉर्ट सर्किट हो गया। तारों में आग लगने से मोबाइल फोन फट गया और बिस्तर में आग लग गई। 

 

उसी समय आग से घिरे बच्चे चिल्लाने लगे। धमाका और बच्चों का शोर सुनकर जॉनी और बबीता रसोई से कमरे की ओर भागे। दोनों ने बच्चों को जली हुई हालत में आग से बाहर निकाला। बच्चों को बचाने में बबीता और जॉनी भी गंभीर रूप से झुलस गए। जॉनी के घर से चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी पहुंचे।