मेरठ : शादी का कार्ड देने के बहाने BJP नेता के घर में घुसे 3 बदमाश,  तमंचे की बट से घायल कर धमकी देते हुए हो गए फरार

उत्तर प्र्रदेश के मवाना कस्बे में भारतीय जनता पार्टी के नेता के घर में घुसे 3 बदमाश। बदमाशों ने लूट की कोशिश की तो पति-पत्नी ने लूट का विरोध किया। इसके बाद बदमाश ने तमंचे की बट से पति-पत्नी को घायल कर दिया और और धमकी देते हुए वहां से भाग गए।
 
मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र में 3 बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी नेता के घर में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। बदमाश शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसे। इसके बाद उन्होंने दंपति पर बंदूक की बट से हमला कर दिया। बदमाशों ने लूटपाट की कोशिश की, जब दंपत्ति ने विरोध किया तो उन्होंने तमंचे की बट से हमला कर दंपत्ति को घायल कर दिया। दंपती ने शोर मचाया तो बदमाश धमकी देकर भाग गए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।READ ALSO:-इस उम्र तक बच्चों के आधार कार्ड को दो बार अपडेट कराना जरूरी, नहीं तो इसका नहीं होगा कोई फायदा
मुहल्ला काबली गेट निवासी रविकांत कंसल भारतीय जनता पार्टी नेता में नगर मंत्री पद पर हैं। उसकी पत्नी ब्यूटी पार्लर चलाती है। देर शाम 7.45 बजे किसी ने उनका दरवाजा खटखटाया। पत्नी रीता कंसल ने दरवाजा खोला। दरवाजे पर तीन लोग खड़े थे। उन्होंने उन से पूछा, ये हिना ब्यूटी पार्लर का घर है। रीता कंसल ने हां कहा तो तीनों ने कहा कि वे शादी का कार्ड देने आये हैं। उनके हाथ में शादी का कार्ड और मिठाई का डिब्बा था। जिस पर उसे अंदर आने के लिए कहा गया। 

 

अंदर आते ही तीनों बदमाशों ने तमंचे निकाल लिए और रविकांत कंसल और उनकी पत्नी रीता कंसल पर तमंचों की बटों से हमला करना शुरू कर दिया। घटना के वक्त बहू दिव्या कंसल अपनी सात साल की बेटी अनिका के साथ ऊपरी मंजिल पर थीं। उसने शोर मचाया तो एक बदमाश ऊपर की ओर भागा और अनिका की गर्दन पर चाकू रख दिया। दिव्या ने कहा कि तुम्हें जो लेना है ले लो, लेकिन मेरी बेटी से कुछ मत कहना। जब बदमाश अनिका को छोड़कर चले गए तो दिव्या ने अपनी बेटी के साथ खुद को कमरे में बंद कर लिया और शोर मचाते हुए ददमाशो को बोला कि वह फोन पर पुलिस को सूचना देने जा रही है। इससे बदमाश घबरा गए और भाग गए।

 

पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी का मोबाइल नहीं मिल रहा है। संभव है कि बदमाशों को शक हुआ हो कि वीडियो बनाया गया है, इसलिए वे इसे ले गए। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। सूचना पर सीओ सौरभ सिंह व थाना प्रभारी सुभाष सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

 

थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।