मेरठ: तेज रफ्तार बाइकों की आमने-सामने की भीषण टक्कर, 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, काफी देर तक सड़क पर तड़पते रहे

90 से ज्यादा स्पीड में दो बाइकें आपस में टकराईं और दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अधिक खून बहने से दोनों भाइयों की मौत हो गई। बताया जाता है कि रात में उस मार्ग पर आवाजाही नहीं होने के कारण दोनों घायल काफी देर तक सड़क पर ही पड़े रहे। 
 
मेरठ में सोमवार देर रात रोड एक्सीडेंट में एक ही परिवार के 2 सगे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई। दो तेज रफ़्तार बाइक आमने-सामने टकराई और खतरनाक दुघर्टना हो गई। परतापुर थाना पुलिस ने परिजनों को हादसे के बारे में बताया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। खून ज्यादा बह जाने के कारण दोनों भाइयों को इलाज के दौरान बचाया नहीं जा सका। यह हादसा परतापुर के गगोल रोड स्थित कनोहर मोड़ पर हुआ था।READ ALSO:-UPPCL : उत्तर प्रदेश के इस जिले में विद्युत विभाग की ओर से 18 फरवरी से लगने शुरू होंगे स्मार्ट प्रीपेड मीटर, जाने कितना लगेगा चार्ज

 

एक बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक मौके से भाग गए। क्षतिग्रस्त बाइक पर सवार दो भाईयों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों किशोर है, जो अछरोंडा के रहने वाले है।

 

सोमवार बाइक से घर लौट रहे थे दोनों भाई सोमवार रात 11 बजे परतापुर अधरोंडा निवासी के दो बेटे 17 वर्षीय पिंटू और 14 वर्षीय शिवा बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। परतापुर थाने से करीब डेढ़ किमी दूर गगोल रोड स्थित कनोहर मोड पर सामने से आ रही बाइक से पिंटू की जोरदार टक्कर हो गई। बाइक की स्पीड 90  से ज्यादा होने की वजह से टक्कर जबरदस्त थी। बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

 

थाना प्रभारी जयकरण ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाली दूसरी बाइक की नंबर प्लट मौके से मिली है, जिसके आधार पर मुकदमा कायम किया जा रहा है।