UP : दोहरे हत्याकांड के बाद पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे नगीना सांसद चंद्रशेखर आजाद, उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद चंद्रशेखर ने रसूलपुर धौलड़ी में हुई फायरिंग की घटना में मृतकों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने पीड़ित परिवार को न्याय का भरोसा दिलाया। उन्होंने कहा कि सरकार फायरिंग की घटना के आरोपियों पर NSA के तहत कार्रवाई करे। उन्होंने कहा कि हम संविधान के जरिए अत्याचार करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देंगे। अगर सरकार कार्रवाई नहीं करती है तो अन्य कदम उठाए जाएंगे।
 
रविवार को गांव रसूलपुर धौलड़ी पहुंचे आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद चंद्रशेखर ने कहा कि प्रदेश में गुंडागर्दी का राज है। अपराधी खुलेआम लोगों को गोली मार रहे हैं। न्याय पाने के लिए लोगों को सड़कों पर उतरकर आंदोलन करना पड़ रहा है। अगर ये लोग हमें इस तरह मारेंगे तो हम इसका जवाब संविधान से देंगे।READ ALSO:-दिल दहलाने वाला डरावना वीडियो, छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 सदस्य झरने में बह, 3 के शव बरामद, दो लापता

 

गोलीकांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। अगर पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिला तो हम पंचायत कर पीड़ित परिवार की आवाज सरकार तक पहुंचाएंगे और न्याय की मांग करेंगे।

 

एक सप्ताह पूर्व निवाड़ी थाना क्षेत्र के गांव खिंदौड़ा के जंगल में बाग में पानी चलाने को लेकर हुए विवाद में गांव रसूलपुर धौलड़ी निवासी ठेकेदार पप्पू और उसके बेटों शाहनवाज उर्फ ​​राजा और चांद को रात में गोली मार दी गई थी। गंभीर रूप से घायल पप्पू और उसके बेटे शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरा बेटा चांद गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया था। गोलीकांड की निंदा

 

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर रविवार को घटना को लेकर पीड़ित परिवार के घर पहुंचे। यहां उन्होंने गोलीकांड की निंदा की और कहा कि प्रदेश में गुंडों का राज है। अपराधियों को प्रदेश सरकार और प्रशासन का संरक्षण प्राप्त है। जिसके चलते तीन निर्दोष लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। प्रदेश में अपराधी खुलेआम अपराध कर रहे हैं और लोगों को न्याय के लिए सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करना पड़ रहा है।

 

NSA के तहत कार्रवाई की मांग 
चंद्रशेखर ने कहा, हम सरकार से मांग करते हैं कि गोलीकांड के आरोपियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाए और उनकी संपत्ति जब्त की जाए। इसके साथ ही पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता भी दी जाए और परिजनों को सुरक्षा भी मुहैया कराई जाए। अगर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार को न्याय नहीं दिला पाती है तो पंचायत कर पीड़ित परिवार की आवाज सरकार तक पहुंचाई जाएगी।

 

इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे ग्रामीणों से चंद्रशेखर ने कहा कि अगर न्याय नहीं मिला तो संघर्ष करना पड़ेगा। अगर ये लोग हमें इस तरह से मारेंगे तो हम संविधान का सहारा लेकर उन्हें जवाब देंगे।