सरकारी नौकरी के लालच में नेत्रहीन पति की प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई हत्या की वारदात

नौकरी पाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंधे पति की हत्या कर दी। पत्नी और प्रेमी समेत तीन गिरफ्तार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट और सीसीटीवी से हुआ खुलासा। धीरज चाहता था कि नरेंद्र की हत्या कर उस की नौकरी उसकी पत्नी पूनम को मिल जाए। इसके बाद वह पूनम से शादी कर लेगा। इसके तहत धीरज और पूनम ने नरेंद्र की हत्या की योजना बनाई। 
 
मेरठ जानी थाना पुलिस ने एक अंधे व्यक्ति की हत्या के सनसनीखेज रहस्य का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। 23 अप्रैल को भोला झाल के पास अंधे व्यक्ति का शव मिला था। सरकारी नौकरी दिलाने और प्रेमी से शादी करने के लिए आरोपी पत्नी ने अपने प्रेमी और दो सहयोगियों के साथ मिलकर अपने नेत्रहीन पति की हत्या कर दी थी।READ ALSO:-मक्खियों को खाने के चीजों पर क्यों नहीं बैठने देना चाहिए? ये वीडियो देख आपकी सब समझ आ जाएगा

 

पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर चारों को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी ने 80 हजार रुपये की सुपारी देकर दो साथियों को काम पर रखा था। एडवांस के तौर पर 20 हजार रुपये की रकम दी गयी। 

 

बंबा के पास एक युवक का शव मिला
23 अप्रैल को जानी थाना क्षेत्र में सिसौला बंबा के पास एक युवक का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत डूबने से होना पाया गया। एसओ प्रजंत त्यागी ने बताया कि इंटरनेट मीडिया के जरिए मृतक की पहचान सिविल लाइंस थाने के सूरजकुंड निवासी नरेंद्र के रूप में हुई।

 

नरेंद्र को तीन युवकों के साथ बंबा पर लाया गया।
नरेंद्र नेत्रहीन था, जो सूरजकुंड स्थित पशु चिकित्सालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत था। सीसीटीवी से पता चला कि तीन युवक नरेंद्र को बंबई ले गए थे। फिर पुलिस को सर्विलांस के जरिए पता चला कि नरेंद्र की पत्नी पूनम का टीपी नगर नई बस्ती निवासी धीरज से प्रेम संबंध था। पूछताछ के लिए धीरज को हिरासत में ले लिया गया। उन्होंने हत्याकांड का खुलासा किया। 

 

पूनम ने बताया कि धीरज ने नरेंद्र की हत्या के लिए अमनदीप और चांद को 80 हजार रुपये में सुपारी दी थी। 23 अप्रैल को तीनों आरोपी नरेंद्र को अपने साथ जानी थाना क्षेत्र में घुमाने के लिए ले गए। इसके बाद सिसौला बंबा पर नरेंद्र को पहले शराब पिलाई गई। इसके बाद नरेंद्र को बंबे से पानी में डुबाकर हत्या कर दी गई।

 

बाद में शव को पानी से बाहर निकालकर रखा गया। इसके बाद वे अपने-अपने गांव लौट गये। उसके लिए अमनदीप और चांद को 20 हजार रुपये की अग्रिम राशि दी गई थी। 5 मई को 60 हजार रुपये की रकम देने का वादा किया था। उसी समय आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

 

नौकरी मिलने के बाद धीरज ने पूनम से शादी कर ली
पूनम से प्रेम प्रसंग के चलते धीरज ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। वह चाहता था कि विकलांग नरेंद्र की मौत के बाद उसकी नौकरी पूनम को मिल जाए। फिर ये दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे। उसी के तहत दोनों ने मिलकर नरेंद्र की हत्या की पटकथा लिखी।