UP : सेक्स रैकेट का भंडाफोड़...स्पा सेंटर में पुलिस का छापा, पकड़े गए 59 युवक-युवतियां, थाने भेजने के लिए बुलानी पड़ी बस....

गाजियाबाद पुलिस ने मॉल में छापा मारकर 59 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके साथ ही पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक और मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। 
 
गाजियाबाद में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का शुक्रवार को पुलिस ने भंडाफोड़ किया। पुलिस ने 6 स्पा सेंटरों से 59 युवक-युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। उनकी संख्या अधिक होने के कारण पुलिस को उन्हें थाने भेजने के लिए बस बुलानी पड़ी। मामला इंदिरापुरम इलाके में स्थित आदित्य मॉल और राजहंस प्लाजा का है। गाजियाबाद पुलिस देह व्यापार के धंधे में शामिल लोगों की जानकारी और जांच में जुटी है। READ ALSO:-UP : 6 लाख में दी गई थी पत्नी की हत्या की सुपारी, हत्यारों ने पत्नी की जगह पति को ही मार डाला; जानिए वजह

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि इंदिरापुरम इलाके में चल रहे कुछ स्पा सेंटरों में अवैध देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना के बाद पुलिस ने शुक्रवार को छापेमारी कर दो स्पा सेंटर के मालिक और चार मैनेजरों को हिरासत में ले लिया।  इसके साथ ही पुलिस ने 15 लड़कियों को हिरासत में लिया है। 

 

 

ACP ने बताया कि आदित्य मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में धंधा चल रहा था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए कल पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान 6 स्पा सेंटरों पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान 44 महिलाएं और 15 पुरुष आपत्तिजनक हालत में पाए गए. जांच में पता चला कि इन महिलाओं को स्पा मालिकों ओमप्रकाश, जितेंद्र कुमार, दीपक कुमार, निशा, दीपक शर्मा और ललित भाटी ने ब्लैकमेल किया और गलत काम करने के लिए मजबूर किया। अब इन स्पा सेंटरों को बंद किया जाएगा और आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

 

आपको बता दें कि पुलिस ने इससे पहले भी इंदिरापुरम इलाके में इसी तरह की छापेमारी की थी। 24 मई 2023 को पुलिस ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पैसिफिक मॉल स्थित स्पा सेंटर पर छापा मारकर 60 युवतियों और 39 युवकों को हिरासत में लिया था। छापेमारी के दौरान सभी स्पा सेंटर के मैनेजर और मालिकों को भी गिरफ्तार किया गया। जिन्हें देह व्यापार अधिनियम के तहत जेल भेज दिया गया।