UP : रिटायर फौजी ने युवक की गोली मारकर की हत्या, फ़ोन कर पुलिस को बताया-‘मैंने हत्या कर दी, ‘आकर मुझे गिरफ्तार कर लो’..,

गाजियाबाद की एक सोसायटी में एक रिटायर फौजी ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक उसकी बेटी का दोस्त था, वह उनके रिश्ते से खुश नहीं था। जिसके बाद आज गुस्से में आकर उसने युवक को गोली मार दी और फिर खुद ही पुलिस को बुला लिया। 
 
गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में शनिवार सुबह एक रिटायर बीएसएफ जवान ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद ही पुलिस को सूचना देकर सरेंडर कर दिया। आरोपी फिलहाल एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, वारदात को अंजाम देने के बाद पूर्व सैनिक ने खुद ही पुलिस को फोन किया। फोन पर उसने पुलिस को बताया कि मैंने एक युवक की हत्या कर दी है, आकर मुझे गिरफ्तार कर लो।READ ALSO:-Video : स्कॉर्पियो कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, फिर कुचलकर हुआ फरार; दिल दहला देने वाली घटना को देखकर हर कोई हुआ हैरान

 

दिनदहाड़े सोसायटी में फायरिंग से घटना स्थल के आसपास कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को नजदीकी अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मौके पर पुलिस बल तैनात है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया है। 

 


रिवॉल्वर लाइसेंस की जांच की जा रही है
पुलिस के मुताबिक, जिस रिवॉल्वर से हत्या की गई, उसके लाइसेंस की जांच की जा रही है। आरोपी हिरासत में है, फिलहाल वह शांत है। उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। अभी तक की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक आसपास ही रहता है। वह काफी समय से आरोपी की बेटी से मिल रहा था। आरोपी दोनों की दोस्ती से खुश नहीं था, बताया जा रहा है कि उसने पहले भी युवक को अपनी बेटी से दूर रहने के लिए कहा था। 

 

पुलिस का कहना है कि आरोपी बलिया निवासी सेवानिवृत्त बीएसएफ कर्मी फरजेश कुमार सिंह है। हत्या का कारण लड़की से बात करने पर गुस्सा बताया जा रहा है। युवक सोसायटी में किराए पर रहता था।