UP : सीएम योगी से नहीं मिलने दिया, BJP नेताओं को चाय पिलाकर वापस भेजा, 'चाय के लिए DM को 700 रुपए भेजे'- नेताओं का पत्र हुआ वायरल.....

गाजियाबाद में BJP  नेताओं का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पत्र में दावा किया जा रहा है कि DM गाजियाबाद ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बहाने BJP नेताओं को बुलाया और गेट के बाहर लाइन में खड़ा कर दिया। इससे अपमानित महसूस करते हुए नेताओं ने DM को चाय के पैसे लौटाने का पत्र लिखा है। 
 
राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद के डीएम को संबोधित एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये दावा किया जा रहा है कि BJP  नेताओं ने यह पत्र DM राकेश कुमार सिंह को भेजा है। इस पत्र के साथ 500 और 100 रुपये के नोट भी वायरल हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि BJP नेताओं ने यह पत्र और 700 रुपये DM  को भेजे हैं। READ ALSO:-Rapid Train: गाजियाबाद से जेवर तक जाने में लगेगा केवल 50 मिनट का समय, Delhi-NCR के इन शहरों को होगा फायदा!

BJP के 12 नेताओं ने DM राकेश कुमार सिंह को 700 रुपए चाय के लिए भेजे हैं। भाजपा नेताओं का आरोप है कि 24 दिसंबर को जब वे गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए गए तो DM ने उन्हें अपमानित किया और सिर्फ चाय पिलाकर लौटा दिया। सोशल मीडिया पर घटना से जुड़ा एक लेटर भी वायरल हो रहा है। इसमें 12 भाजपा नेताओं के नाम लिखे हैं।

 

इस पत्र में डीएम पर पार्टी नेताओं को सम्मान देने के बहाने बुलाकर अपमानित करने का आरोप लगाया गया है। आपको बता दें कि 24 दिसंबर को गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करनी थी। इसके लिए पार्टी के 12 नेताओं को DM गाजियाबाद ने आमंत्रित किया था। 

 

वायरल हो रहे पत्र में कहा गया है कि सभी नेता समय पर पहुंचे, लेकिन वहां गेट पर इन नेताओं की लाइन लगा दी गयी। इससे अपमानित महसूस कर ये नेता वापस लौट गये। वहीं वायरल लेटर में कहा गया है कि DM ने उस वक्त दावा किया था कि सभी नेताओं को चाय पिलाई गई थी। 

 

इसलिए इन सभी नेताओं ने 50 रुपये प्रति चाय के हिसाब से 700 रुपये जमा कर DM गाजियाबाद को भेज दिए हैं। BJP नेताओं का आरोप है कि उन्हें मुख्यमंत्री से मिलने के लिए बुलाया गया था, लेकिन मौके पर ही उनका अपमान किया गया। बल्कि उन्हें चाय पिलाकर वापस भेज दिया गया।