UP : पुलिस चौकी के सामने रेस्टोरेंट में तमंचे के बल पर ग्राहकों और मालिक से लूटपाट कर बदमाश फरार; वारदात CCTV में हुई कैद 

शुक्रवार शाम बॉर्डर थाना क्षेत्र के एमएलए कॉलोनी मार्केट में पुलिस चौकी के सामने पिज्जा खा रहे ग्राहकों और रेस्टोरेंट मालिक से दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर लूटपाट की। बदमाशों ने विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मूलरूप से बड़ौत के रहने वाले प्रशांत कुमार एमएलए कॉलोनी की मार्केट में रेस्टोरेंट चलाते हैं।
 
गाजियाबाद के भारी बाजार में दो बदमाशों ने एक पिज्जा शॉप में लूटपाट की। दिन निकलते ही नकाबपोश हथियारबंद बदमाश पुलिस चौकी के ठीक सामने दुकान में घुस आए। उन्होंने दुकानदारों और ग्राहकों को बंदूक की नोक पर ले लिया और लगभग 35,000 रुपये लूट लिए और आसानी से भाग निकले। बदमाशों ने विरोध करने पर गोली मारने की धमकी दी। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। READ ALSO:-

 

मूलरूप से बड़ौत के रहने वाले प्रशांत कुमार एमएलए कॉलोनी की मार्केट में रेस्टोरेंट चलाते हैं। इसमें वह खासतौर पर पिज्जा बेचते हैं। इस समय वो रेस्टोरेंट थे। और प्रशांत शुक्रवार शाम रेस्टोरेंट में ग्राहकों से बात कर रहे थे।

 

 

अन्य बदमाशों ने बंदूक की नोक पर सभी ग्राहकों को अंदर रोक लिया। बदमाशों ने सभी ग्राहकों की जेबों की तलाशी ली। बदमाशों ने ग्राहक शाहरुख और आरिफ की जेब से 2300 और 3000 रुपये निकाल लिए। बदमाशों ने रेस्टोरेंट मालिक से 30 हजार रुपये लूट लिए।

 

बदमाश हवा में पिस्तौल लहराते हुए पुलिस चौकी के पास से भाग गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने बदमाशों का पीछा किया। बदमाशों ने करीब 50 मीटर की दूरी पर काले रंग का स्कूटर खड़ा किया था।
बदमाश खुलेआम स्कूटर से भाग गए। घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ गुस्सा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में ले ली।