समंगलरों के अजब कारनामें : दवा खाने के बाद शौच के लिए गया तो लैटरिन की जगह से गिरने लगी सोने की गोलियां

गाजियाबाद में पेट से सोना निकलने के बाद कस्टम विभाग तस्करों को हिरासत में लेगा। तस्करी के लिए पेट में 400 ग्राम सोना निगलने का मामला सामने आया था।  जिसे डॉक्टरों ने पेट से निकाल दिया है।
 
राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद में एक अजीब घटना घटी है। यहां एक युवक को जब डॉक्टरों ने जब उनको दस्तों की दवा दी तो उनके पेट से सोने के सिक्के गिरने लगे। देर रात से ही इस युवक को हर आधे घंटे में दवा की खुराक दी जा रही है और सिक्कों के गिरने का क्रम जारी है। यह युवक सऊदी अरब से सोने की तस्करी कर गाजियाबाद के रास्ते रामपुर जा रहा था। इस युवक को गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र में बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया गया है। READ ALSO:-ट्रैफिक जाम से बचना चाहते हैं तो पढ़ें ये एडवाइजरी, Delhi-NCR में 31 तक रूट डायवर्जन

 

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को गाजियाबाद बस अड्डे पर एक तस्कर की मौजूदगी की सूचना मिली थी। बताया गया कि आरोपी सऊदी अरब से आ रहा था और उसे गाजियाबाद के रास्ते रामपुर जाना था। इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो युवकों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान इन आरोपियों ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने सऊदी अरब में सोने की गोली बनाकर निगल ली थी। 

 

वह सोने की यह खेप लेकर रामपुर जा रहे थे। इस खुलासे के बाद पुलिस आरोपी को लेकर MSG अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टरों ने उसे दस्तों की दवा दी। इस दौरान इन आरोपियों के पेट से 12 सोने के सिक्के मिले। पुलिस के मुताबिक एक तस्कर को छुट्टी दे दी गई है, जबकि दूसरे को हर आधे घंटे में डायरिया की दवा दी जा रही है. उसके पेट से सिक्के निकलने का सिलसिला जारी है। 

 

पुलिस के मुताबिक, क्राइम ब्रांच यूनिट मामले की जांच कर रही है। इन दोनों तस्करों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस तस्करी के चेन रूट और इसमें शामिल अन्य लोगों की पहचान करने की कवायद में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने गिरोह में शामिल कुछ लोगों के नाम और अपराध में उनकी भूमिका का भी खुलासा किया है।  हालांकि, पुलिस अभी भी इन सभी नामों की पुष्टि करने में जुटी है।