मुरादनगर : नमाज पढ़ते-पढ़ते गिरे बुजुर्ग और कुछ ही सेकंड्स में चली गई जान, बुजुर्ग की मौत का Video वायरल

 वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नमाज पढ़ रहे एक शख्स की अचानक मौत हो गई। वीडियो गाजियाबाद के मुरादनगर का बताया जा रहा है।
 
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नमाज पढ़ रहे एक शख्स की कुछ ही सेकेंड में मौत हो गई  बताया जा रहा है कि मामला गाजियाबाद जिले के मुरादनगर कस्बे का बताया जा रहा है। Read Also:-UP : जिम में वार्मअप कर रहा था शख्स, हुई मौत; सिर में तेज दर्द से जमीन पर गिरा और तड़पने लगा-Video

 

नमाज पढ़ते-पढ़ते हुई मौत 
वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स मस्जिद में नमाज पढ़ रहा है। अचानक वह गिर गया, यह देख वहां मौजूद लोग उसे बचाने के लिए दौड़े। बुजुर्ग व्यक्ति बेहोश हो गया था। लोगो ने बुजुर्ग को बैठाने की कोशिश की। इसके बाद बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। 

 

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं और चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक ने लिखा कि एक तरफ कोविशील्ड वैक्सीन को लेकर हंगामा मचा हुआ है और दूसरी तरफ लगातार ऐसी मौतें हो रही हैं। एक ने लिखा कि सरकार का रवैया बेहद चिंताजनक और निराशाजनक है। कम से कम सरकार को लोगों को आश्वासन तो देना चाहिए।

 

आपको बता दें कि हाल ही में वाराणसी से एक शख्स की मौत का मामला सामने आया था, जिसमें जिम आए शख्स की अचानक मौत हो गई। बताया गया कि शख्स पिछले 10 साल से जिम कर रहा था लेकिन 30 अप्रैल को जब वह जिम पहुंचा और एक्सरसाइज करने लगा तो उसे तेज दर्द हुआ और उसकी मौत हो गई।