बिजनौर: पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत, वेस्टइंडीज के एक होटल में हुआ था हादसा

 नगीना के मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में नहाते समय डूब गए और उनकी मौत हो गई। जब उनके परिवार को इस खबर का पता चला तो घर में कोहराम मच गया। दरअसल, वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान के लिए मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर काम करते थे। उनका पार्थिव शरीर आज दिल्ली आने की उम्मीद है।
 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के रहने वाले फैयाज अंसारी की वेस्टइंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। मृतक फैयाज अंसारी के परिजनों का कहना है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप में कमेंटेटर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के साथ वेस्टइंडीज गए थे। फैयाज अंसारी के शव को वापस भेजने का पूरा खर्च पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उठा रहे हैं।READ ALSO:-स्टंट का वीडियो : मौत के खेल का लाइव Video! चंद रुपयों के लिए लगाई थी शर्त, मौके पर ही चली गई युवक की जान

 

मृतक फैयाज अंसारी बिजनौर के रहने वाले थे
 सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक फैयाज अंसारी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की नगीना तहसील के मोहल्ला काजी सराय के रहने वाले थे। वह कई सालों से मुंबई में मेकअप आर्टिस्ट का काम कर रहे थे। मुंबई में उनकी सैलून की दुकान भी थी। इसी बीच एक दिन पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान उनके सैलून पर आए और जिसके बाद दोनों की जान-पहचान हुई और इरफान ने फैयाज को अपना मेकअप आर्टिस्ट बना लिया। इरफान उसे अपने साथ विदेश भी ले जाने लगे।

 

मृतक के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद का क्या कहना है?
आपको बता दें कि मृतक फैयाज अंसारी के चचेरे भाई मोहम्मद अहमद का कहना है कि इस समय वेस्टइंडीज-अमेरिका में टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट के सुपर 8 मैच वेस्टइंडीज में खेले जा रहे हैं। मैच की कमेंट्री के लिए इरफान पठान वेस्टइंडीज में हैं और वह अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी को भी ले गए थे। फैयाज भी पठान के साथ वेस्टइंडीज में मौजूद थे।

 

इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत
इस बीच शुक्रवार शाम को उन्हें वेस्टइंडीज से सूचना मिली है कि फैयाज की होटल के स्विमिंग पूल में नहाते समय डूबने से मौत हो गई है। यह खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मोहम्मद अहमद के मुताबिक फैयाज अंसारी की अभी दो महीने पहले ही शादी हुई थी और वह अभी 8 दिन पहले ही नगीना बिजनौर से मुंबई गया था। अचानक हुए इस हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। वहीं मृतक की पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।