Bijnor : दिव्यांग बच्चे को लात मारने वाले दरोगा को पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने की कार्यवाही 

बिजनौर जिले में बढ़ापुर थाने में तैनात वरिष्ठ उपनिरीक्षक को एक दिव्यांग बच्चे  के साथ गाली-गलौज और लात मारना महंगा पड़ गया है। वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने जांच के आदेश दिए जिसके बाद बड़ी कार्रवाई की गई।
 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक दरोगा को एक बच्चे को लात मारना महंगा पड़ गया है. वीडियो वायरल होने के बाद दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है. मामला बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना क्षेत्र का है। बढ़ापुर थाने में तैनात वरिष्ठ दरोगा को एक दिव्यांग किशोर के साथ गाली-गलौज और लात मारना महंगा पड़ गया है। एसपी ने दरोगा प्रमोद कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। READ ALSO:- मेरठ : चलती सेंट्रो कार में लगी आग, महिला समेत चार लोग जिंदा जले, हादसे का मंजर देख हर कोई सहम गया

 

क्या है पूरा मामला बढ़ापुर थाने में तैनात एक दरोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दरोगा द्वारा दिव्यांग बच्चे को लात मारने का वीडियो वायरल हुआ है। इस मामले में एसपी नीरज जादौन ने दरोगा को सस्पेंड कर दिया है और जांच सीओ नगीना को सौंप दी है। एसपी ने पूरे मामले की गहनता से जांच कर रिपोर्ट मांगी है।  

 

वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी से उतरने के बाद दरोगा सड़क किनारे चबूतरे पर बैठे एक बुजुर्ग और दिव्यांग बच्चे को गाली देता है और फिर उन्हें वहां से भगा देता है। इतना ही नहीं दरोगा ने दिव्यांग बच्चे को लात मारकर वहां से भगा दिया। दिव्यांग को लात मारने का वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने मामले की जांच सीओ नगीना से कराई। 

 

दरोगा प्रमोद कुमार बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र में तैनात थे। दिव्यांग बच्चे को लात मारने का उनका वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो कस्बे के कुंजेटा तिराहा के पास का है, जो बुधवार रात करीब डेढ़ बजे का बताया जा रहा है। जिस मासूम को दरोगा प्रमोद कुमार ने लात मारी उसका नाम सूफियान है और उसकी उम्र 13 साल है। वह कस्बा भजड़ावाला का रहने वाला बताया जा रहा है। जांच में पता चला है कि दरोगा इससे पहले भी एक गर्भवती महिला को लात मार चुका है।