बिजनौर : सौतेले ससुर और पत्नी ने मिलकर की थी हत्या, देवर से प्रेम प्रसंग था, विरोध करने पर दोनों ने साथ मिलकर पति का गला घोंट दिया 

दरअसल, यह पूरा मामला राजस्थान के समाजपुर थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव का है। जहां का निवासी 40 वर्ष की उम्र में 22 अगस्त को खुदीपुर थाना क्षेत्र के अपने गांव बगनाला से लापता हो गया था। 25 अगस्त को प्रेमी की मां बसंती और पत्नी ने बड़हियापुर थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। 
 
बिजनौर के बढ़ापुर में लापता युवक के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए युवक की पत्नी और सौतेले ससुर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चचेरा देवर फरार है। आरोपियों ने युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था। मृतक की पत्नी का अपने देवर से प्रेम प्रसंग था, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। Read also:-मेरठ: तेज गति से आ रही बस ने बाइक सवार सिपाही को कुचला, हुई मौत, दफ्तर से डाक लेकर जा रहा था थाने

 

दरअसल, ये पूरा मामला बिजनौर के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव गौसपुर का है। जहां का रहने वाला 40 वर्षीय पप्पू 22 अगस्त को बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव बागनाला स्थित अपनी ससुराल से लापता हो गया था। 25 अगस्त को पप्पू की मां बसंती और पत्नी ने बढ़ापुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले में जब पुलिस ने जब पप्पू की पत्नी पूजा और सौतेले ससुर डालचंद सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उन्होंने ही उसकी हत्या की है। 

 

 

पूजा, हुकम सिंह और पप्पू के सौतेले ससुर डालचंद ने हत्या की योजना बनाई और बहाने से पप्पू को खो नदी पर ले गए। वहां हुकम सिंह और डालचंद ने तौलिए से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। शव को खो नदी में फेंक दिया गया। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है।