बिजनौर : सिगरेट के कश लगाती रही, पति के गुप्तांग को दागती रही...पति चिल्लाता रहा; ऐसे खुल गया पत्नी के वहशीपन का राज

बिजनौर के स्योहारा में क्रूर पत्नी और बेबस पति के बीच हुई घटना ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया। पत्नी ने वहशीपन की सारी हदें पार कर दीं। सिगरेट से पति का शरीर बुरी तरह झुलस गया था। पति के शरीर के नाजुक अंग को चाकू से काटने की कोशिश की।
 
पति शयनकक्ष में बिस्तर पर बिना कपड़ों के लेटा हुआ था, उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे, वह चीख रहा था, चिल्ला रहा था... और उसकी  बेरहम पत्नी बिस्तर पर आराम कर रही थी, सिगरेट पी रही थी, बीच-बीच में वह उसे देख रही थी। ऐसा लग रहा था मानो पति के चीखने की आवाज से उसे ख़ुशी मिल रही हो। जब भी वह उस पर चिल्लाती तो वह अपनी पत्नी के सामने गिड़गिड़ाता और रहम की भीख मांगता, लेकिन उसकी चीख-पुकार और रहम की भीख का उसकी पत्नी पर कोई असर नहीं हो रहा था। वह अपने पति के प्राइवेट पार्ट्स को भी बेरहमी से दागती रही और उसके साथ दुर्व्यवहार करती रही। जब इससे उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू रख दिया। सनकी पत्नी की हैवानियत की ये कहानी उत्तर प्रदेश के बिजनोर के स्योहारा थान क्षेत्र की है। READ ALSO:-बिजनौर : पत्नी ने की हदें पार, नशे की गोलियां खिलाकर पति से की बर्बरता...गुप्तांग पर चलाया चाकू, फिर सिगरेट से दागा; वजह जान पुलिस भी हुई हैरान

 

जब पति ने अपनी पत्नी की हैवानियत की कहानी पुलिस को बताई तो अधिकारियों के पैरों तले से जमीन निकल गई। वह सब हैरान थे। सबूत के तौर पर युवक ने पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया, जिसमें उसकी पत्नी की हरकतें साफ देखी जा सकती हैं। पति के बयान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 


सात माह पहले की थी लव मैरिज
युवक ने पुलिस को बताया कि वह महिला को शादी से पहले से जानता था। दोनों पहले बातें करते थे और फिर उन्हें प्यार हो गया। परिवार की सहमति से 17 नवंबर 2023 को दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी कर ली। इस मामले में युवक के पिता का कहना है कि बहू उनके बेटे को आए दिन पीटती थी। वह बेडरूम में उसके साथ घिनौनी हरकतें करती थी। इससे परेशान होकर बेटे ने बेडरूम में सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए, ताकि उसकी पत्नी की करतूत सामने आ सके।

 

शरीर पर घाव
पति के मुताबिक 29 अप्रैल 2024 को पत्नी ने उसे पीने के लिए दूध दिया, जिसमें नशीली गोलियां मिलीं थी। दूध पीते ही वह बेहोश हो गया। फिर पत्नी ने उसके कपड़े उतार दिये। दोनों हाथ बांध दिये। फिर उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से जलाया गया। इतना ही नहीं, उसने हाथ में चाकू लेकर उसके शरीर पर कई जगह घाव कर दिए। इस दौरान पत्नी आराम से सिगरेट पीती रही।

 

सीसीटीवी फुटेज में यह भी दिख रहा है कि पत्नी अपने पति के मुंह पर दुपट्टा बांधती है और उसके ऊपर बैठ जाती है। फिर वह गला दबाने की कोशिश करती है।  बिजनौर एसपी धर्म सिंह मार्छाल के मुताबिक, आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पीड़िता के पति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

 

CCTV से खुला वहशीपन का राज!
पत्नी की बार-बार प्रताड़ना और किसी से शिकायत करने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी से आहत मन्नान ने घर के अंदर चोरी-छिपे कैमरा लगा लिया था। इससे 29 अप्रैल को पत्नी द्वारा किए गए अत्याचार की इंतहा कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई।

 

कैमरे की रिकॉर्डिंग में जबरदस्ती नशीला पदार्थ देना, हाथ बांधना, प्राइवेट पार्ट्स पर चाकू चलाना, जलती सिगरेट से जलाना, गला घोंटना आदि साफ तौर पर दिख रहा है। अगर घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं होती तो शायद कोई भी इस घटना पर यकीन भी नहीं कर पाता।