बिजनौर : प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार दो हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

बिजनौर शहर में बुधवार शाम एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों हमलावर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। वहीं, पुलिस जांच कर रही है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं।
 
बिजनौर में बुधवार शाम एक प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की सूचना मिलते ही एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। एसपी ने हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित की है। घटना शहर के कोतवाली क्षेत्र में सेंट मैरी स्कूल के पास हुई। READ ALSO:-मेरठ : पेचकस से गोदकर पत्नी की हत्या, गर्दन समेत पूरे शरीर पर किये पेचकस से जख्म, आरोपी पति हुआ गिफ्तार

 

आदमपुर के मनपुरम कॉलोनी निवासी सुनील कुमार 45 वर्ष पुत्र रामदिया श्री अस्पताल गए थे। जहां पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने सुशील कुमार की कनपटी पर गोली मार दी। फायरिंग से क्षेत्र में दहशत फैल गई। घटना स्थल से थोड़ी दूर सेंट मैरी चौराहे पर खड़ी ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। घायल सुशील कुमार को अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 


घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को हुई तो कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। गुस्साए परिजनों की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। एसपी ग्रामीण राम अर्ज, सीओ राजेश सोलंकी के साथ हल्दौर, किरतपुर और मंडावर थाने की पुलिस भी जिला अस्पताल पहुंची। फिलहाल पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही हत्या करने की वजह भी तलाशी जा रही है।

 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीमें लगाई गई हैं। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।