बिजनौर : सांसद चंद्रशेखर आजाद का बड़ा बयान, बोले-कांवड़ यात्रा से दिक्कत नहीं तो 20 मिनट नमाज़ पढ़ने से किसी को दिक्कत क्यों?  

 उत्तर प्रदेश की नगीना लोकसभा सीट से चर्चित सांसद चंद्रशेखर रावण का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कांवड़ यात्रा को लेकर बयान दिया है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
 
नगीना लोकसभा सीट से नवनिर्वाचित सांसद चंद्रशेखर आजाद अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कांवड़ यात्रा और नमाज को लेकर बात कर रहे हैं। वीडियो में चंद्रशेखर आजाद कहते नजर आ रहे हैं कि जब कांवड़ यात्रा के लिए सभी सड़कें और अस्पताल बंद किए जा सकते हैं तो ईद पर 20 मिनट नमाज अदा करने से किसी को क्या दिक्कत है।READ ALSO:-बिजनौर : दूसरे समुदाय के लड़के से कोर्ट मैरिज के लिए किया था आवेदन, हिंदू संगठनों ने लव जिहाद का मुद्दा उठा थाने में किया हंगामा....

 

 

इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हिंदुओं की कांवड़ यात्रा के लिए 20 दिन तक सभी सड़कें बंद कर दी जाती हैं। अस्पताल भी बंद कर दिए जाते हैं। तो उससे किसी को दिक्कत नहीं होती है। तो ऐसे में 20 मिनट नमाज पर आपत्ति क्यों है।