बिजनौर : कलियुगी बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को संपत्ति के लिए उतारा मौत के घाट, फिर ऐसे हुआ खुलासा

बिजनौर में जमीनी विवाद के चलते बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।हत्या को छिपाने के लिए बड़े भाई ने परिजनों के साथ मिलकर अपने छोटे भाई का अंतिम संस्कार कर दिया।
 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक बड़े भाई ने जमीनी विवाद को लेकर पहले अपने सगे छोटे भाई की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद हत्या को छिपाने के लिए उसने परिवार के साथ मिलकर शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। जानकारी के मुताबिक, 1 जून 2024 यानी कल सुबह पुलिस को शिवालाकलां थाने के मुराहाट गांव में एक व्यक्ति की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मृतक के गांव पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ की। READ ALSO:-Hit And Run Case ; सड़क किनारे चल रहे पूरे परिवार को उड़ाया, घटना के बाद आरोपी मौके से फरार, हादसे की खौफनाक तस्वीर CCTV में कैद

 

 


ग्रामीणों से बातचीत के बाद पुलिस ने गहनता से जांच की और पूछताछ के बाद पता चला कि दोनों भाइयों के बीच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार बड़े भाई सुरेश ने अपने छोटे भाई नरेश की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और घटना को छिपाने के लिए पुलिस को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। 

 

मृतक की बहन ने दी लिखित शिकायत 
मृतक की बहन ने भी अपने भाई की हत्या के संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने मामले में आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने कहा कि हम उस अज्ञात व्यक्ति का धन्यवाद करते हैं जिसने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।