बिजनौर : गंगा नदी की बाढ़ के पानी आया मगरमच्छ घर में घुसा, परिजनों के उड़े होश, ग्रामीणों ने रस्सी से बांध कर मगरमच्छ को किया कैद

 नांगल के मोहल्ला जोशियान देर रात गंगा के बाढ़ के पानी में बह कर आया मगरमच्छ एक घर में घुस गया जिसको देख कर घर परिवार के लोगो के डर के मारे हैश उड़ गए। 
 
बिजनौर के नांगल इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब गंगा के पानी से निकलकर एक मगरमच्छ घर में घुस गया। मगरमच्छ को देखकर परिजनों के होश उड़ गए। सूचना पर आसपास के दर्जनों ग्रामीण एकत्र हो गये। मगरमच्छ को जैसे तैसे पकड़ कर रस्सी से बांध दिया। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़कर तालाब में छोड़ दिया। READ ALSO:-बिजनौर : शेरकोट मे मनोकामना महादेव मंदिर मे विशाल भंडारे का आयोजन- रिपोर्ट-निशांत कुमार गौड़

 

दरअसल, एक तरफ जहां बरसात के दिनों में बारिश ने कहर बरपा रखा है, वहीं दूसरी तरफ गंगा और तालाबों में उफान के कारण उसमें रहने वाले मगरमच्छ अब तालाब और गंगा से बाहर निकलकर आबादी वाला क्षेत्र प्रवेश कर रहे हैं। यह पूरा मामला नांगल सोती थाना क्षेत्र के जोशियान इलाके का है। 

 

मगरमच्छ के होने की सूचना वन विभाग को दी गई
जहां आज एक बड़ा मगरमच्छ गंगा से निकलकर आबादी क्षेत्र के एक घर में घुस गया। घर में मगरमच्छ घुसने से इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गयी। भीड़ ने लाठी-डंडों से मगरमच्छ को पकड़कर रस्सी से बांध दिया और वन विभाग को सूचना दी। सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़कर दोबारा तालाब में छोड़ दिया।