बिजनौर : हैवानियत की इंतहा, घर में घुसे डकैत, कारोबारी की पत्नी को बंधक बनाकर किया गैंग रेप, फिर लूटा लाखों का माल

कारोबारी की पत्नी से गैंग रेप और लूट की इस घटना के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस ने इस मामले का खुलासा करने के लिए अलग-अलग टीमें गठित की हैं। जिस वक्त लूट और गैंग रेप की घटना हुई उस वक्त कारोबारी घर पर नहीं था। 
 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नगीना देहात इलाके में मंगलवार शाम हार्डवेयर और पेंट कारोबारी की पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया। इसके बाद घर में 5 बदमाशों ने डकैती डाली। बदमाशों ने महिला को सिगरेट से कई बार जलाया। पूरे मामला संज्ञान में आते ही पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। READ ALSO:-UP : दिवाली पर पटाखे फोड़ने को लेकर लड़के का हुआ था विवाद, मिली धमकी, 24 घंटे बाद युवक ने दी खौफनाक सजा, कनपटी पर सटाकर मारी गोली

 

इस दौरान डकैतों ने घर में अकेला पाकर व्यवसायी की पत्नी को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जलती सिगरेट से जला भी दिया। 

 

 

पेंट और हार्डवेयर सामान के थोक विक्रेता ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह मंगलवार शाम अपनी मां और बच्चों के साथ दवा लेने के लिए धामपुर गया था। उसकी पत्नी घर पर अकेली थी। शिकायत में कारोबारी ने लिखा है कि शाम साढ़े सात बजे पांच हथियारबंद बदमाश पड़ोसी छत के रास्ते से घर में घुस आए और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे बंधक बना लिया और फिर कपड़े से नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। 

 

कुछ देर बाद जब महिला को होश आया तो वह बंधी हुई थी। बदमाशों ने सामने बैठकर सिगरेट पी और जलती सिगरेट से महिला का हाथ भी जला दिया। इसके बाद बदमाशों ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और घर में रखा 25 तोला सोना, 2 किलो चांदी और डेढ़ लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई में जुटी हुई है।