बिजनौर : बिजली के खंभे से लटका मिला युवक का शव, परिजनों को हत्या का शक, बोले-गांव के ही कुछ लोगों ने मारा 

बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला पीपला में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बिजली के खंभे से लटका मिला। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को खंभे से नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला पीपला में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक का शव गांव के बाहर बिजली के खंभे से लटका मिला। जंगल जा रहे किसानों ने शव लटका हुआ देखा और गांव में सूचना दी तो गांव की भीड़ मौके की ओर दौड़ पड़ी, बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी।READ ALSO:-UP : हाथरस हादसे पर राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री योगी को लिखा पत्र, क्या मांग की? लिखा- आपके हर संभव सहयोग के लिए कांग्रेस पार्टी उपलब्ध

 

दरअसल बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव नगला पीपला में शिवकुमार नाम के युवक का शव गांव के बाहर बिजली के खंभे से लटका मिला। शिवकुमार का शव खंभे से लटका देख ग्रामीण सहम गए। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शिव कुमार के शव को खंभे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

वही मृतक की रोती-बिलखती मां चमनो देवी ने बताया कि शिव कुमार का गांव की ही एक महिला से प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते उसकी हत्या कर दी गई। मृतक की मां ने गांव के ही रहने वाले कई लोगों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस आत्महत्या या हत्या के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है।