बिजनौर : कलयुगी मां ने 4 साल के इकलौते बेटे को फावड़े से काटकर गैस चूल्हे पर की जिंदा जलाने की कोशिश, नहीं जल पाया तो लकड़ी रखकर जलाया

 बिजनौर -निर्दयी मां ने अपने 4 साल के मासूम बच्चे की फावड़े से काट कर हत्या कर दी, फिर मासूम बच्चे के शव को जलाया, हीमपुरदीपा के जलालपुर हसना गांव की घटना।कलयुगी मां अब पुलिस ने किया गिफ्तार।  
 
बिजनौर में मां ने पहले अपने मासूम बेटे को फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद उसे गैस चूल्हे पर जलाने की कोशिश की। जब बच्चा गैस चूल्हे पर नहीं जला तो घर के आंगन में लकड़ियां रखकर अंतिम संस्कार करने लगी। जंगल से आए पिता ने जब बच्चे के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह जल गया है। बच्चे के पिता ने बच्चे को जलती लकड़ियों के नीचे से उठाकर शोर मचाया तो गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने बच्चे की मां को गिरफ्तार कर लिया है।Read also:-Meerut : फ्लाइट में बम की धमकी देने वाला निकला 13 साल का नाबालिग बच्चा, एयरपोर्ट पुलिस ने मेरठ से किया गिफ्तार

 

दरअसल यह घटना बिजनौर के हीमपुर दीपा क्षेत्र जलालपुर गांव की है। जहां बुधवार को गांव निवासी कपिल के चार वर्षीय बेटे की उसकी मां ने फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद हत्यारी कलयुगी मां ने बच्चे को गैस चूल्हे पर रखकर जलाने की कोशिश की। शव पूरी तरह नहीं जला। लेकिन उसके कपड़े जल गए। जब ​​वह नहीं जला तो घर के आंगन में लकड़ियां रखकर उसे जला दिया।

 


जब वह जंगल से आया तो पत्नी बच्चे के शव को जला रही थी
मासूम बच्चे के पिता ने बताया कि बच्चे का नाम हर्ष है। जिसकी उम्र 4 साल है। शादी के दो साल बाद बेटा पैदा हुआ था। पत्नी से कोई झगड़ा नहीं था। घर में खाने-पीने या किसी और चीज की कमी नहीं है। पता नहीं उसने ऐसा क्यों किया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। शायद वह पुलिस को कुछ बताए।

 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बेटे की हत्या करने वाली मां को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

अभी तक पुलिस पूछताछ में मां ने हत्या की कोई वजह नहीं बताई है। साथ ही महिला के मायके वाले उसे मानसिक रूप से बीमार बता रहे हैं। वहीं ससुराल वाले मां को पूरी तरह स्वस्थ बता रहे हैं। पुलिस महिला से कड़ी पूछताछ में जुटी है। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस और क्षेत्राधिकारी चांदपुर पुलिस अधीक्षक भारत सोनकर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी मां को हिरासत में ले लिया है और पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।