संसद पहुंचते ही नगीना लोकसभा सीट से सांसद बोले-'जब तक चंद्रशेखर आजाद संसद में है, तब तक हर जुल्म के खिलाफ आवाज उठेगी...' 

आजाद समाज पार्टी (Kanshi Ram) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद 18वीं लोकसभा के पहले संसदीय सत्र में हिस्सा लेने पहुंचे। वह उत्तर प्रदेश के बिजनौर की नगीना लोकसभा सीट से सांसद चुने गए हैं।
 
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले की नगीना लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर आजाद समाज पार्टी (Kanshi Ram) के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद पहली बार संसद पहुंचे हैं। 18वीं लोकसभा के पहले संसदीय सत्र में चंद्रशेखर आजाद ने हिस्सा लिया। इस दौरान चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'यह आवाज हमेशा निष्पक्ष और कमजोरों के लिए रहेगी। मैं उन लोगों की आवाज हूं, जिन्हें इंसान नहीं बल्कि जानवर समझकर सामाजिक-आर्थिक आधार पर कुचला गया है।'READ ALSO:-बिजनौर : चार बाइक सवारों पर गिरी आकाशीय बिजली, एक की हुई मौत, तीन की हालत गंभीर, हॉस्पिटल में भर्ती

 

इसके साथ ही नगीना लोकसभा सीट से सांसद ने कहा, 'जब तक चंद्रशेखर आजाद संसद में हैं, हर जुल्म के खिलाफ आवाज उठाई जाएगी। और सरकारों से जवाब मांगा जाएगा।' हाल ही में उनकी पार्टी ने कहा था कि अगर कोई भी बिना अपॉइंटमेंट के चंद्रशेखर से मिलने जाता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

आजाद के इस बयान को उसी से जोड़कर देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी आवाज हमेशा निष्पक्ष और कमजोरों के लिए रहेगी। हाल ही में आजाद समाज पार्टी के प्रमुख ने एक पत्र जारी किया था। इसमें साफ लिखा था कि अगर कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता हाईकमान की अनुमति के बिना चंद्रशेखर आज़ाद से मिलने गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

कल शपथ लेंगे बचे हुए सांसद
बता दें कि आज से संसद सत्र शुरू हो गया है। आज देशभर से सभी नवनिर्वाचित सांसद पहुंचे। पहले दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्रियों ने लोकसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली। बचे हुए सांसदों को मंगलवार को शपथ दिलाई जाएगी।