UP : झोपड़ी में अचानक आग लगने हुआ दर्दनाद हादसा, बच्ची समेत 3 मासूम बच्चे जिंदा जले....

बरेली के फरीदपुर थाना क्षेत्र के नवादा बिलसंडी गांव में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा हो गया। शुक्रवार दोपहर गांव नवादा बिलसंडी में एक झोपड़ी में अचानक आग लगने से एक बच्ची समेत तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई,  सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।
 
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। फरीदपुर थाना क्षेत्र के गांव नवादा बिलसंडी में एक झोपड़ी में भीषण आग लग गई। शुक्रवार की दोपहर झोपड़ी में आग लगने से तीन मासूम बच्चे मौके पर ही जिंदा जल गये। आग में एकबच्ची गंभीर रूप से झुलस गई। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। इस घटना में कुल 4 बच्चों की मौत हो गई। READ ALSO:-UP : मम्मी-पापा मुझे माफ़ कर देना-जीवन से मन भर गया है, B.sc की डिग्री जलाकर फांसी लगाकर दी जान; भावुक कर देगा सुसाइड नोट

 

दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि रामदास का नवादा बिलसंडी गांव में मकान है। उसकी छत पर भूसा पड़ा हुआ था। दोपहर में इसमें आग लग गई। जलता हुआ भूसा झोपड़ी पर गिर गया। पूरी झोपड़ी में आग लग गयी। 

 

आग लगते ही चीख पुकार मच गई
उसी झोपड़ी के पास कुछ बच्चे खेल रहे थे। मासूम बच्चे आग की चपेट में आ गये।  और आग की लपटों के बीच फंस गए। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर परिजन और पड़ोसी मौके पर दौड़े। उन्होंने बाल्टियों में पानी भरकर किसी तरह आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन तब तक चारों बच्चे बुरी तरह झुलस चुके थे।

 

मृत बच्चों की हुई पहचान
घटना की जानकारी देते हुए डीएम रवींद्र कुमार ने बताया कि मृतक बच्चों के नाम 5 साल की प्रियांशी, 3 साल की मानवी और 5 साल की नैना हैं, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। चौथी लड़की 6 साल की है। उसका नाम नीतू है। वह बुरी तरह झुलस गई थी। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।