UP : चोर आए मेहमान बनकर, उड़ा दिया 25 लाख के गहने और नकदी से भरा बैग, सगाई समारोह के दौरान चोरों ने की वारदात-Video

 अलीगढ़ के थाना सासनी गेट स्थित आरके पुरम निवासी संजीव चौहान सहारनपुर में नायब तहसीलदार हैं। उनकी बेटी की सगाई में दो चोर मेहमान बनकर आए और गेस्टहाउस में बैठी महिलाओं से बात की।
 
अलीगढ़ के सासनीगेट थाना क्षेत्र में रविवार रात एक मैरिज होम में मेहमान बनकर आए दो चोरों ने कीमती सामान, आभूषण और नकदी से भरा बैग चोरी कर लिया। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर फोर्स पहुंच गई। एक सगाई का आयोजन किया गया था। इस सगाई समारोह में दो युवक खुद को रिश्तेदार बताकर लड़के पक्ष के साथ शामिल हुए और लड़के वालों के कमरे में रुके। वहां कमरे में रखे ब्रीफकेस में रखे लाखों के आभूषण और पैसे लेकर चले गए। यह सगाई नायब तहसीलदार की बेटी की थी।Read Also:-UP : नूडल्स खाने से 12 साल के लड़के की मौत! पूरा परिवार हॉस्पिटल में भर्ती, खाद्य विभाग ने दी सफाई

 

अलीगढ़ के थाना सासनी गेट क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित गेस्ट हाउस में नकली बाराती बनकर आए युवकों ने उसी अटैची को निशाना बनाया जिसमें दुल्हन को देने के लिए लाखों का सामान रखा हुआ था। चोरों ने जानबूझकर सूटकेस को निशाना बनाया और मौके से फरार हो गये। 

 


ब्रीफकेस गायब होने का खुलासा सीसीटीवी से हुआ
अलीगढ़ के थाना सासनी गेट स्थित आरके पुरम निवासी संजीव चौहान सहारनपुर में नायब तहसीलदार हैं। उनकी बेटी की सगाई में दो लुटेरे दूल्हे बनकर आए और गेस्टहाउस में बैठी महिलाओं से बात की। कुछ देर महिलाओं से बातचीत करने के बाद दोनों चोर वहीं बैठ गए और ब्रीफकेस गायब करने के लिए मौके का इंतजार करने लगे।

 

जब सगाई का समय आया तो दूल्हे के परिवार वाले सूटकेस ढूंढने लगे। मौके पर अटैची नहीं मिली। चोरों का पता लगाने के लिए नायब तहसीलदार पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई तो पता चला कि दो अज्ञात युवक ब्रीफकेस लेकर जा रहे थे।

 

सूटकेस में रखे आभूषण और पैसों की कीमत करीब 25 लाख रुपये बताई जा रही है. सीसीटीवी फुटेज से जानकारी मिलने के बाद पुलिस चोरों की जांच में जुट गई है।  डीसीपी अभय कुमार पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सासनी गेट क्षेत्र में एक घटना संज्ञान में आई है कि थाना सासनी गेट क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित चंद्रा गेस्ट हाउस में संजीव कुमार चौहान द्वारा अपनी बेटी की रिंग सेरेमनी का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। उस कार्यक्रम में शामिल संदिग्ध लोग वहां से सूटकेस से भरा ब्रीफकेस उड़ा ले गए, जो सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहा है।