पति से तकरार के बाद ननद के प्यार में पागल हुई पत्नी, रात होते ही आ जाती हैं दोनों करीब, भाई और मां ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट 

 उत्तर प्रदेश के आगरा में ननद-भाभी का प्यार दो परिवारों के लिए मुसीबत बन गया है। रात होते ही दोनों महिलाएं एकदूसरे के करीब आ जाती थीं। अब दोनों के साथ जीने-मरने की कसमें खाने के बाद पति-पत्नी का रिश्ता खतरे में पड़ गया है। 
 
उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला के दूसरी महिला के साथ अंतरंग संबंध थे। इसके अलावा दोनों महिलाएं देवरानी-जेठानी हैं। दोनों के बीच प्यार इस हद तक बढ़ गया है कि अब दोनों एक दूसरे के बिना रह नहीं पाते हैं। दोनों की इस चाहत से परिवार वाले भी चिंतित हैं। READ ALSO:-खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों! बीच हाईवे पर इंटीमेट हुआ बाइक सवार युगल, बाइक पर किस करते हुए वीडियो वायरल, पुलिस एक्शन में

 

मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी इलाके का है। यहां एक भाभी को अपनी भाभी से प्यार हो गया है। वैसे तो दोनों का घर अलग-अलग है, लेकिन रात होते ही ननद ननद के घर पहुंच जाती है। इस दौरान दोनों अपने वीडियो और फोटो भी लेते हैं। ऐसे में जब उनके परिवारों को इस रिश्ते के बारे में पता चला तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। 

 

इस तरह ननद और भाभी एक दूसरे के करीब आ गईं। 
जानकारी के मुताबिक, दोनों दूर के रिश्तेदार हैं लेकिन उनका घर एक ही इलाके में है। ऐसे में जब दोनों ने एक-दूसरे से मिलना शुरू किया तो उन्हें नहीं पता था कि उनका रिश्ता कब इस मुकाम पर पहुंचेगा। मामला सामने आने के बाद परिवार वाले भी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया है कि अब ये एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते हैं। 

 

मामला थाने तक पहुंच गया
जब उनके रिश्ते के बारे में परिवार वालों को पता चला तो भाभी के परिवार वालों ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी। इसके बाद महिला का भाई आया और बहन को घर ले गया। इसके बाद जब यह बात भाभी को पता चली तो वह भाभी के मायके पहुंच गई। ऐसे में दोनों के परिवारों ने दोनों को काफी समझाया लेकिन वे किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं हैं। वह कहती है कि अगर हम एक-दूसरे के साथ नहीं रहेंगे तो मर जाएंगे। दोनों का रिश्ता पति-पत्नी के रिश्ते में भी बाधा बन गया है।  फिलहाल भाभी के भाई और मां ने थाने में मामला दर्ज कराया है।