Cbsc Result Meerut: आयुष सिंह फौजदार जिले में रहे अव्वल, हासिल किए 99.80% अंक

मेरठ जिले में कक्षा 10वी में आयुष सिंह फौजदार ने 99.80% लाकर जिला में उत्कृष्ट स्थान हासिल करके अपने माता पिता और स्कूल का नाम रौशन किया है। 
 | 
aayush
Cbsc बोर्ड का रिजल्ट आते ही कहीं खुशियों का मौहाल है तो कहीं मातम। छात्र जीवन में बोर्ड के नतीजे अच्छे आने की खुशी से बढ़कर कोई खुशी नही होती। अभी हाल ही में सीबीएससी बोर्ड ने 10वी और 12 वी का परीक्षा परिणाम जारी किया है। जिसमें 12वी में पूरे भारत में उत्तर प्रदेश के बुलंद शहर की तान्या सिंह ने 500/500 मार्क्स लाकर टॉप किया है। 

 

इसी प्रकार मेरठ जिले में कक्षा 10वी में आयुष सिंह फौजदार ने 99.80% लाकर जिला में उत्कृष्ट स्थान हासिल करके अपने माता पिता और स्कूल का नाम रौशन किया है। बता दें की आयुष फौजदार के.एल.इंटरनेशनल स्कूल का छात्र था।Read More.काम की खबर : भारतीय रेलवे (Indian Railways) ने यात्रियों के लिए शुरू की ये खास सेवा, अब चलती ट्रेन में कार्ड से भुगतान कर तुरंत बनवा सकते हैं टिकट

जानिए आयुष के बारे में

आयुष के पिता रविंद्र फौजदार बिजनेस मैन हैं तो माता ममता फौजदार सरकारी टीचर हैं। इनकी बड़ी बहन इशिता फौजदार भी टॉपर रह चुकी हैं। आयुष ने सभी विषयों में सत प्रतिशत अंक हासिल करके अपने माता पिता का नाम रौशन किया है। उन्हें कुल 99.80% अंक प्राप्त हुए हैं।

merrut

 

कुछ इस प्रकार रहा के.एल. स्कूल का परिणाम

आयुष के स्कूल के.एल.इंटरनेशनल स्कूल का परिणाम काफी अच्छा रहा यहां से 471 छात्रों में 120 छात्रों ने विविध विषयों में पूरे अंक तो वहीं 200 छात्रों ने 90% से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल का मान बढ़ाया है। आयुष के बाद अनुश्रुति एवम् पन्ना ने 99.4%, अभिनव बैनर्जी, आराध्या, रिया, और आदित्य ने 99.2% हासिल कर द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया।
विद्यालय प्रबंधक और प्रधानाचार्य सुधांशु शेखर ने सभी विद्यार्थियों के बधाई देते हुए उज्जल भविष्य की कामना की है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।