नूरपुर में मेडिकल स्टोर पर छापेमारी, नया सवेरा अभियान अंतर्गत पुलिस की कारवाई

 | 
noorpur police news

नूरपुर क्षेत्र में पुलिस द्वारा नया सवेरा अभियान अंतर्गत मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। पुलिस ने छापेमारी में भरी मात्र में नशीली दवाइयों को पकड़ा। यह पूरा मामला जनपद बिजनौर के थाना नूरपुर के चाँदपुर मार्ग कपिल मेडिकल स्टोर का है। 

whatsapp gif

बिना लाइसेन्स चल रहा था मेडिकल स्टोर

छानबीन में पुलिस को पता चला की मेडिकल स्टोर चलाने के लिए जरूरी लाइसेंस के बिना मेडिकल स्टोर चल रहा था। नूरपुर की सीओ सुनीता दहिया और औषधि निरीक्षक उमेश भारती द्वारा छापेमारी की गयी है। मेडिकल स्टोर पर बैठे युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

bijnor police

SP दिनेश सिंह ने प्रेस वार्ता कर बयां की पूरी वारदात

दिनदहाड़े पुलिस वर्दी निरीक्षक की छापामार कार्रवाई से अन्य मेडिकल संचालकों में भी हड़कंप मचा हुआ है। मेडिकल स्टोर संचालक को ओषधि निरीक्षक व पुलिस की टीम ने मौके से गिरफ्तार किया है। कपिल मेडिकोज मेडिकल स्टोर पर ओषधि निरीक्षक व स्थानीय पुलिस ने छापामार कार्रवाई की छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने रणवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से 290 पेंटाजोसिन के इंजेक्शन, 820 अल्प्राजोलम की टेबलेट, 384 पोस्किवोंन स्पास की टेबलेट और 104 पोक्सी मेडिस्पास की गोलियां बरामद हुई है। भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद करते हुए पुलिस ने आरोपी को गंभीर धाराओं में चालान कर जेल भेज दिया है। एसपी दिनेश सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि नशे का कारोबार करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।