बिजनौर के नूरपुर में रास्ते पर युवक की मारपीट, पुलिस कर रही हैं आरोपियों की तलाश

बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र मे दबंगों ने काम करने जा रहे युवक को रास्ते में रोककर की जमकर मारपीट की और फरार हो गए।

 | 
noorpur police station

बिजनौर के नूरपुर इलाके में ग्राम सादपुरी के रहने वाले दीपू कुमार को दबंगों ने काम करने जा रहे युवक को रास्ते में रोककर मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश में कांबिग की लेकिन आरोपी पुलिस के हत्थे नही चढ़े। 

ग्राम सादपुरी के रहने वाले दीपू कुमार ने बताया कि वह सुबह खाना खाने के बाद काम करने के लिए जा रहे थे। मुरादाबाद मार्ग से होते हुवे हासुपुरा से पुरैना को जाने वाले मार्ग पर पहुँचते ही रास्ते मे पाँच युवक द्वारा उन्हे रोककर मारपीट की गई। पांचों युवक मारपीट करके फरार हो गए। डायल 112 पुलिस द्वारा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जंगल मे कांबिग की गयी। लेकिन पुलिस को सफलता नही मिली। पूरे मामले में थाना प्रभारी धीरज सौलंकी का कहना है कि पूरे मामले में जांच की जा रही है। उचित कारवाई की जाएगी। 

read more सबको हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव की कहानी, कॉमेडी के अलावा राजनीति-फिल्में और रियलिटि शो में भी आजमाई किस्मत

पीड़ित युवक ने बताया कि उसका किसी से कोई झगड़ा नही है। उसे आरोपियों द्वारा बेवजह पीटा गया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।