चांदपुर में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, काजीजादगान में 20 अगस्त को हुई थी चोरी

 | 
chandpur up

चांदपुर पुलिस ने 20 अगस्त को चोरी हुए ट्रैक्टर का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने चोरी करने वाले 3 चोरों को भी गिरफ्तार किया है जिनके पास से अवैध असलाह भी पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस तीनों चोरों को जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

सीसीटीवी कैमरे कैद हुई थी पूरी घटना

चांदपुर के काजीजादगान में 20 अगस्त को आसिफ के घर आंगन में खड़ा ट्रैक्टर व कृषि यंत्र रोटावेटर चोरी हो गया था। चोर रात के अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चोरी करके फरार हो गए थे। चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। जिसके बाद से लगातार पुलिस इन चोरों की तलाश में आस-पास जनपदों की खाक छान रही थी।

जिसमें आज पुलिस ने चांदपुर क्षेत्र के कराल गांव से खेत में खड़ा ट्रैक्टर रोटावेटर बरामद कर लिया है। चोरी की घटना में शामिल फहीम कलीम और शौकीन को पुलिस ने अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें फहीम बिजनौर के कराल गांव का रहने वाला है। जबकि कलीम और शौकीन जिला मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। जिनका लंबा अपराधिक इतिहास है। फिलहाल पुलिस इन तीनों चोरों का इतिहास छानबीन करने में लगी हुई है। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।