Bijnor News : बिजनौर में शिक्षक ने 12वीं में 90 प्रतिशत अंक दिलाने का झांसा देकर छात्रा को जंगल में बुलाया, पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, शिक्षक गिरफ्तार

पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं शिक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
 | 
bijnor
  • बारहवीं क्लास की छात्रा से टीचर ने की अश्लील बातें।
  • बारहवी में अच्छे अंक दिलाने के नाम पर टीचर ने छात्रा को बुलाया जंगल।
  • पीड़ित छात्रा ने परिजनों से टीचर की बताई करतूत।
  • पीड़ित छात्रा ने थाने में दी शिकायत टीचर चढ़ा पुलिस के हत्थे।
  • थाना हीमपुरदीपा के गांव तिगरी स्थित एसपी कॉन्वेन्ट सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल का मामला।
शकील अहमद :  शिक्षक जहां शिष्यों को ज्ञान देकर उन्हें बुलंदियों तक पहुंचाते हैं वहीं, दूसरी ओर कुछ शिक्षक अपनी करतूतों की वजह से शिक्षक शब्द को कलंकित कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर से सामने आया है। यहां शिक्षक ने इंटर की छात्रा को अच्छे नंबर दिलवाने की बात कहकर अपनी ट्यूबेल पर आने की डिमांड रख दी। छात्रा ने परिजनों को पूरा मामला बताया। 
   

Bijnor

 

शिक्षक को हिरासत में लेकर जांच शुरू

यूपी के जनपद बिजनौर के थाना हीमपुर दीपा के गांव तिगरी में स्थित एपी इंटर कालेज का मामला सामने आया है। जहां पर एक शिक्षक ने कक्षा 12 की एक छात्रा से उसके नम्बर बढ़वाकर 90% कराने की बात कहते हुए इसके बदले छात्रा को जंगल मे अपने ट्यूबवेल पर आने की डिमांड कर दी। Read More.Indian Railway News : अब ट्रेन में महिलाओं को मिलेगी कंफर्म सीट, रेल मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

 devanant hospital

यह बात छात्रा ने समय रहते अपने परिजनों को बता दी जिसपर परिजन आग बबूला हो गए तथा उक्त शिक्षक की शिकायत लेकर पहले विद्यालय और फिर स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे तथा उक्त शिक्षक के ख़िलाफ़ तहरीर देकर सख़्त से सख़्त कार्यवाही की मांग की। स्थानीय पुलिस ने छात्रा के पिता के शिकायत पर  आरोपी शिक्षक को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है ।
priyanka

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।