Bijnor News: नग्न अवस्था में मिला लापता रिहान का शव, बिजनौर पुलिस जांच करने में जुटी

मामला है बिजनौर के दरियानगर गंज का। जहां रिहान पिता शकील बुधवार शाम घर से खाना खाने के बाद गांव गया था। लेकिन उसके बाद रिहान का कोई अता पता नहीं चला काफी तलाश करने के बाद सुबह को रेहान का शव देखकर परिजनों के होश हवास उड़ गए।

 | 
rihan

शकील अहमद। बिजनौर कोतवाली शहर के कश्यप मोहल्ले से लापता किशोर का शव अब नग्न अवस्था में जंगल में पड़ा मिला। गौरतलब है कि बीते दिनों से 13 वर्षीय रिहान खेलते हुए अचानक लापता हो गया था, जिसके खोज लगातार जारी थी। दारानगर गंज निवासी शकील के पुत्र रिहान का शव कोतवाली शहर बिजनौर के कश्यप मोहल्ले के पीछे वन विभाग की जमीन में मिला जिसके मुंह से झाग आ रहे थे यानी वह नग्न अवस्था में था। उसके बाद बिजनौर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

Read More. True Love vs Attraction: आज खुलेगी आपके प्यार की पोल, इन संकेतों के माध्यम से जाने आपका प्यार ट्रू लव है या केवल अट्रेक्शन?

क्या है पूरा मामला

यह मामला है बिजनौर के दरियानगर गंज का। जहां रिहान पिता शकील बुधवार शाम घर से खाना खाने के बाद गांव गया था। लेकिन उसके बाद रिहान का कोई अता पता नहीं चला काफी तलाश करने के बाद सुबह को रेहान का शव देखकर परिजनों के होश हवास उड़ गए।

rihan

गरीब परिवार से है रिहान

बताया जा रहा है कि रिहान का परिवार बेहद गरीब है किसी तरह उनका जीवन यापन चलता हैं। रिहान के दो भाई और तीन बहने हैं।रिहान दूसरा नंबर का भाई था। 1 साल पहले ही पिता की मौत हो गई थी, अब इस बेटे की मौत के बाद परिवार पूरा शोकाकुल हो गया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।