Connect with us

Hi, what are you looking for?

काम की खबर

Mrs Bectors IPO launch : इस IPO में करें निवेश, जानिए कब करेगा हिट

Mrs Bectors IPO launch : अगर आप Burger King के IPO में पैसा लगाने से चूक गए हैं तो एक और मौका मिलने वाला है। बिस्कुट और ब्रेड बनाने वाली पंजाब की कंपनी मिसेज बेक्टर्स (Mrs Bectors IPO date) फूड स्पेशिएल्टीज की अपनी राजपुरा मैन्‍युफैक्‍चरिंग इकाई के विस्तार के लिए बाजार से करीब 450- 500 करोड़ रुपये जुटाने की योजना बना रही है. इसके लिए कंपनी IPO लॉन्‍च करेगी।

Mrs Bectors IPO launch
Mrs Bectors IPO launch

IPO 15 दिसंबर को खुलेगा

कंपनी का IPO 15 दिसंबर को खुलेगा और 17 दिसंबर को बंद हो जाएगा और 10 रुपये के अंकित मूल्य वाले प्रति शेयर का मूल्य दायरा 286-288 रुपये प्रति शेयर रहेगा।

Airtel, Vodafone, Jio, BSNL नंबर पर ऐसे बंद करें कोरोना कॉलर ट्यून, सोशल मीडिया पर वायरल हुए कोड

50 Share lot

मिसेज बेक्टर्स फूड स्पेशिएल्टी के MD अनूप बेक्टर ने IPO रोडशो में बताया कि न्यूनतम बोली 50 शेयर के लॉट के लिए लगाई जा सकेगी। उसके ऊपर 50 इक्विटी शेयरों के मल्टिपल में बोली लगाई जा सकेगी। IPO का 50 प्रतिशत तक का हिस्सा पात्र संस्थागत खरीदारों (QIB) के लिए रिजर्व होगा, जबकि 35 प्रतिशत खुदरा निवेशकों के लिए होगा।

51 percent equity sale

गैर-संस्थागत निवेशकों (NII) के लिए 15 प्रतिशत तक का हिस्सा रखा गया है। इसमें कर्मचारियों के लिए रिजर्व हिस्सा 50 लाख रुपये होगा। चूंकि कंपनी के प्रवर्तक अपनी कोई इक्विटी नहीं बेच रहे हैं, इसलिए IPO के बाद भी उनकी 51 प्रतिशत से ज्‍यादा की हिस्सेदारी बनी रहेगी।

Khabreelal News App डाउनलोड करें प्ले स्टोर से। खबरों के अलर्ट के पाने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/thekhabreelal
Follow us on Twitter http://twitter.com/khabreelal_news

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: