Connect with us

Hi, what are you looking for?

काम की खबर

WhatsApp से जुड़ी यह खबर जरूर पढ़ें, अगर कंपनी की शर्त नहीं मानी तो बंद हो जाएगा अकाउंट

यदि WhatsApp चालू रखना चाहते हैं तो अब आपको इसके नए नियम मानने होंगे । WhatsApp ने अपनी पॉलिसी में बदलाव को लेकर मंगलवार को नोटिफिकेशन जारी किया है। आपको ऐप में एक पॉप – अप नोटिफिकेशन आएगा, जिसमें कंपनी की नई शर्ते दी गई हैं। इसे एक्सेप्ट करना जरूरी है। यदि 8 फरवरी 2021 तक आपने अपडेटेड टर्स और पॉलिसी को नहीं माना तो कंपनी आपका अकाउंट डिलीट कर देगी।

मर्दों का स्टेमिना बढ़ाती हैं ये 5 चीजें, खाना न भूलें

WhatsApp की नई टर्म्स और प्राइवेसी पॉलिसी
WhatsApp यूजर्स को नीचे फोटो में दिए गए जैसा पॉपअप मेसेज शो होगा जिसमें कंपनी की शर्तें लिखी हैं और दो ऑप्शन agree और Not Now दिए गए हैं। यूजर्स को नई टर्म और प्राइवेसी पॉलिसी को जल्द ही एग्री करना होगा। अगर आप इस प्राइवेसी पॉलिसी से एग्री नहीं होंगे तो आप WhatsApp का यूज नहीं कर पाएंगे। WABetaInfo की मानें तो WhatsApp 8 फरवरी 2021 को अपनी टर्म्स ऑफ सर्विस को अपडेट करने जा रहा है।

पॉलिसी में ये है अहम
WhatsApp की नई पॉलिसी में यूजर्स को जो लाइसेंस दिए जा रहे हैं उसमें कहा गया है कि हमारी सेवाओं को संचालित करने के लिए आप WhatsApp को, जो कंटेंट अपलोड, सबमिट, स्टोर, भेजते हैं या फिर प्राप्त करते हैं, उनको यूज, रिप्रोड्यूस, डिस्ट्रीब्यूट और डिस्प्ले के लिए दुनियाभर में, नॉन-एक्सक्लूसिव, रॉयल्टी फ्री, सब्लिसेंसेबल और ट्रांसफरेबल लाइसेंस दिया जाता है।

अभी यूजर्स के पास है ये ऑप्शन
WhatsApp में यूजर्स के पास अभी Not Now का ऑप्शन है। मतलब अगर यूजर्स चाहें तो इसे एक्सेप्ट न करें। एक्सेप्ट न करने पर ऐप चलता रहेगा। इसके अलावा नई पॉलिसी के तहत में फेसबुक और इंस्टाग्राम का इंटीग्रेशन होग।. हालांकि WhatsApp का डेटा पहले भी फेसबुक के साथ साझा हो रहा था, लेकिन अब फेसबुक के साथ WhatsApp और Instagram का इंटीग्रेशन पहले से ज्यादा होगा।

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

टेक्नोलॉजी

अपनी नई प्राइवेसी पॉलिसी (Privacy) को लेकर विवादों में आई व्हाट्सएप्प (WhatsApp) अब एक नए विवाद में फंस गई है। दरअसल, गूगल पर WhatsApp...

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: