Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

ट्रेक्टर बना काल, किशोर की मौत, 2 घायल

मेरठ। मवाना रोड़ पर शादी समारोह में बग्गी लेकर पहुंचे युवकों को ट्रेक्टर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे (Accident) में एक किशोर की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची घटना की जानकारी ली।


लावड़ कस्बा निवासी सोनू शादी समारोह में घोड़ा बग्गी सजाकर ले जाने का काम करता है। शुक्रवार देर शाम सोनू कस्बे के ही सूफियान और दिलशाद के साथ बग्गी लेकर मवाना रोड़ स्थित रॉयल रिसोर्ट विवाह मंडप में पहुंचा था। इस दौरान तीनों युवकों सजी हुई बग्गी को सड़क किनारे खड़ी करके चढ़त का इंतजार कर रहे थे। तभी मेरठ की ओर से तेज गति में आ रहे ट्रेक्टर ने विवाह मंडप के पास खड़ी एक बाइक सवार युवक में जोरदार टक्कर मार दी।

इससे पहले वहां मौजूद लोग कुछ समझ पाते तभी अनियंत्रित ट्रेक्टर की चपेट में सूफियान और दिलशाद आ गए। इस दौरान 15 वर्षीय सूफियान के सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई। इस हादसे में दिलशाद और गेसुपुर सुमाली थाना किठौर निवासी जवाहर सिंह बूरी तरह घायल हो गए।

हादसे के बाद चालक ट्रेक्टर लेकर मवाना की ओर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सूर्य अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सूफियान को मृत घोषित कर दिया। उधर, हादसे की जानकारी मिलते ही सूफियान के परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक सूफियान तीन भाईयों अदनान और अब्दुल वारिस में दूसरे नंबर पर था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सिंगल रोड, रोज बुझ रहे घरों के चिराग

रजपुरा गांव से आगे मवाना रोड मवाना कस्बे तक सिंगल है। सड़क के बीच मैं कोई डिवाइडर नहीं है। रात के समय के लिए सड़क पर एक भी स्ट्रीट लाइट भी नहीं लगी हुई है। पिछले कई वर्षों से रात के समय मैं आए दिन सड़क हादसों मैं लोगों को मौत हो रही है।

15 वर्षीय सुफियान का फ़ाइल फ़ोटो जिसकी सड़क हादसे मैं मौत हो गई।
Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: