Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

मेरठ : लड़की बनकर लड़के कर रहे पॉर्न वीडियो कॉलिंग का खेल, गिरोह पकड़ा

अगर आप किसी अंजान नंबर से व्हाट्सऐप पर किसी लड़की से वीडियो कॉलिंग या अश्लील चैट कर रहे हैं तो सावधान हो जाएं। असल में पुलिस ने लड़कों का एक गिरोह का खुलासा किया है जो व्हाट्सऐप (whatsapp)पर लड़की बनकर लड़कों से वीडियो कॉलिंग करते हैँ ।

फाइल फोटो।

करते हैं हजारों की ठगी

गिरोह लड़कों से पॉर्न वीडियो कॉलिंग (porn video calling) के बहाने हजारों रुपये उतारते हैं। इस तरह के मेरठ में अभी तक पांच मामले सामने आए है। जिसके बाद से टीम जांच में लगी थी। मेरठ एसएसपी अजय साहनी (ssp ajay saahini) के मुताबिक अलवर से पकड़ा गया गिरोह काफी बड़ा है। पूरे देश में यह लोग ठगी कर रहे हैं। आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है।

कॉल वाले मोबाइल के सामने दूसरे मोबाइल पर चलाते हैँ पॉर्न वीडियो

इस मामले में मेरठ पुलिस का दावा है कि वीडियो कॉल (video calling) करने वाली लड़की नहीं, बल्कि लड़के हैं। पुलिस अधिकारियों की माने तो पॉर्न वीडियो वह पहले से ही बनाकर रखते हैं। पकड़े गए आरोपियों के मुताबिक वीडियो कॉल वाले मोबाइल फोन के सामने उक्त दूसरे मोबाइल (mobile) में पॉर्न (porn) चलाकर रख दिया करते थे। इससे ऐसा लगता था कि सामने वाले मोबाइल पर लड़की ही न्यूड वीडियो (nude video) कॉल रह रही है।

राजस्थान से मेरठ में वीडियो कॉलिंग

मेरठ पुलिस की सर्विलांस यूनिट ने राजस्थान (rajasthan) के अलवर (alwar) से इस गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस को आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि यह फेसबुक (facebook) पर लड़की की आईडी बनाकर लड़कों से दोस्ती करते हैं। फिर वॉट्सऐप पर वीडियो कॉल करना शुरू कर देते हैँ। पुलिस को मिली अनेक शिकायतों में समानता है कि लड़की की वीडियो कॉल आती थी। लड़की खुद अंतरंगी बातें करती, जिससे वह उनके झांसे में आ गए।

पैसे देकर प्रोफेशनल लड़कियों से बनवाते थे पॉर्न वीडियो

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि वह कुछ पॉर्न वीडियो खुद पैसे देकर बनवाते हैं। यह लड़कियां प्रोफेशनल होती हैं। इसके बाद जब किसी को हनी ट्रैप में फंसाना होता तो वीडियो कॉल कर दूसरे मोबाइल को सामने रखकर पॉर्न वीडियो चला देते हैं। इससे सामने वाले को ऐसा लगता है, जैसे लड़की खुद वीडियो चैट कर रही है, परंतु ऐसा कुछ भी नहीं होता था। पुलिस की माने तो मेरठ में आए पांच मामलों में एक ही लड़की की एक जैसी वीडियो है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement
DMCA.com Protection Status