Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

मेरठ : पिन पॉइंट शूटिंग संस्थान की कप्तान बनीं आकांक्षा खारी, खिलाड़ियों को वितरित की गईं किट

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में स्थित पिन पॉइंट शूटिंग संस्थान (Pin point shooting academy) में किट वतरण व शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ। शपथ ग्रहण समरोह में नेशनल शूटर आकांक्षा खारी (National shooter Aakanksha khari) को संस्थान का कप्तान बनाया गया। इस दौरान सभी को शपथ दिलाई गई।

National shooter aakansha khari and others

मेरठ जिले (Meerut District) के शास्त्रीनगर में पिन पॉइंट शूटिंग संस्थान (Pin point shooting academy) में हुए कार्यक्रम में संस्थान के कोच अमोल प्रताप सिंह (Coach Amol pratap singh) ने सभी अथितियों का स्वागत किया। अथितियों में मुख्य रूप से मेरठ कॉलेज के वरिष्ठ प्रोफेसर डॉ सचिन कुमार शर्मा, संस्थान के अध्यक्ष रमेश सिंह, अमित खारी, असलूब इलाही खान, भूपेश त्यागी व फिरिज रेहमान रहे। इस मौके पर सभी खिलाड़ियों को किट वितरित के गईं।

समय के सदुपयोग से मिलती है सफलता

शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अतिथियों ने आकांक्षा को कप्तान का ब्लेज़र पहनाया व कोच अमोल प्रताप सिंह ने कप्तान की कैप पहनाई। इसके उपरान्त आकांशा ने सभी अतिथियों के समक्ष संस्थान के कप्तान के रूप में शपथ ली। डॉ. सचिन कुमार शर्मा ने कहा कि सफलता उसी को मिलती है जो अपने समय का सदुपयोग करते हैं। अतिथि अमित खारी ने बताया कुशल खिलाड़ी बनने के लिए अनुशासन के साथ अपना सर्वोत्र परिश्रम लगाना पड़ता है तभी जाके एक कुशल खिलाड़ी बनते हैं।

Shooter aakanksha khari

असलूब खान ने सभी खिलाड़ियों को प्रदेश व देश का नाम रोशन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए कहा दूसरे देश में जो अपने देश का ध्वज फ़राता है वो सिर्फ खिलाडी ही होता है। भूपेश त्यागी ने बताया के एक खिलाड़ी अपने खेल से रोजगार भी प्राप्त कर सकता है। संस्थान के अध्यक्ष रमेश सिंह ने सभी खिलाड़ियों को अपने नवनियुक्त कप्तान का साथ देते हुए संस्थान को नयी ऊंचाइयों पर ले जाने वादा लिया।

कार्यक्रम में ये रहे मौजूद

राजा ठाकुर, अजय कुमार शर्मा अधिवक्ता, बलजीत सिंह, शिमला खारी, अमन अब्बास, सिद्धांत त्यागी, ऋतिक सैनी, आदर्श गौतम, ऋषभ कुमार, दीपक सैनी, आकाश सुमल आदि मौजूद रहे।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: