Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

कोरोना वार्ड के मरीज का ऑडियो वायरल, दवाई नहीं मिलने समेत कई गंभीर आरोप, डीएम ने बैठाई जांच

रिपोर्ट : दीपक वर्मा

मेरठ। ‘मैं यहां पर बहुत परेशान हूं। वार्ड में डाक्टर नहीं आ रहे। यहां मरीजों को दवाइयां नहीं दी जा रही है। बेड पर चादर नहीं बदली जा रही। सुबह का नाश्ता 11 बजे दिया जा रहा है। दवाइयां दो-दो दिन में दी जा रही है। यह शब्द उस कोरोना मरीज के हैं जो मेरठ के मेडिकल कालेज के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती है। मरीज ने फोन पर अपने परिजनों से कोविड वार्ड में फैली अव्यवस्था और चिकित्सकों द्वारा इलाज में बरती जा रही लापरवाही उजागर की। इस बातचीत का ऑडियो वायरल हो रहा है। भाजपा मेरठ के पूर्व जिला अध्यक्ष रविंद्र भड़ाना ने इस मामले को प्रमुखता से उठाते हुए शीर्ष अधिकारियों से मामले की जांच कर व्यवस्था सुधारने की मांग की है।

बातचीत मेडिकल में भर्ती कोरोना संक्रमित विजय खरबंदा व शास्त्रीनगर के व्यापारी विनोद अरोरा के बीच की है। विजय खरबंदा ने बताया कि वार्ड में कैसे कोरोना पीड़ितों के इलाज में लापरवाही बरती जा रही है। ऑडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। डीएम अनिल ढींगरा ने पूरे मामले की जांच के आदेश सीएमओ डा. राजकुमार को दिए हैं।

सीएमओ डा. राजकुमार से बात की गई तो उनका कहना था कि डीएम के यहां से जांच के लिए कहा गया है। पूरी रिपोर्ट 24 घंटे के भीतर ही देनी है। वहीं मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. आरसी गुप्ता ने बताया कि कोरोना के मरीजों का इलाज पूरी इमानदारी के साथ करने में चिकित्सक लगे हुए हैं। कहीं ऐसा नहीं है। हो सकता है किसी एक दो मरीजों को कुछ परेशानी हो तो वे इसको दिखवाएंगे। वहीं डीएम अनिल ढींगरा ने बताया कि एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसकी सत्यता जांचने के लिए सीएमओ को कहा गया है।

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: