Connect with us

Hi, what are you looking for?

मेरठ

मेरठ : बदमाश ने NHAI से मांगी रंगदारी, मेरठ-दिल्ली हाईवे पर लगवाए अपने पोस्टर

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बदमाश ने एनएचआई के दफतर में फोन कर रंगदारी मांगी। रंगदारी नहीं देने पर दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर परतापुर में चल रहा इंटरचेंज का काम बंद करने की धमकी दी है। अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मेरठ के परतापुर में दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर इंटरचेंज का काम चल रहा है। जिसका जिम्मा भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) पर है। एनएचएआई के दिल्ली ऑफिस में एनएचएआई के दिल्ली ऑफिस से सतकाश निगम प्रोजेक्ट मेनिजर ने मेरठ पुलिस से शिकायत की है। जिसमें बताया गया है कि मेरठ का एक बदमाश एनएचएआई (NHAI) से रंगदारी मांग रहा है। रंगदारी नहीं देने पर परतापुर में चल रहे इंटरचेंज का काम बंद करने की धमकी दे रहा है। आरोपी ने ट्रक व अन्य मशीने बंद करने की धमकी दी है।

बदमाश जिला पंचायत चुनाव लड़ने की है तैयारी में

अधिकारियों के मुताबिक बदमाश जिला पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी में है। उसने मेरठ-दिल्ली रोड पर अपने पोस्टर भी लगाए हुए है। बताया कि आरोपी ने किसी भी तरह निर्माण कार्य नहीं करने देने की धमकी दी है।

छोटे दुकानदार इस तरह बढ़ा सकते हैं अपना कारोबार, ICICI Bank की शानदार पहल

इस मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पड़ताल के बाद पुलिस ने एनएचएआई (NHAI) से संपर्क कर पूरे मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शिकायती पत्र के आधार पर परतापुर थाने में दो आरोपियों के खिलाफ रंगदारी की धाराओं में में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, एसपी सिटी अखिलेश नारायण का कहना है कि दो आरोपी अंकुर विकल ओर पिंटू को गिरफ्तार कर लिया है अभी एक आरोपी पकड़ से दूर है।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें 

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: