Connect with us

Hi, what are you looking for?

लखनऊ

Darr gaya Yogi : सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा डर गया योगी, जानिए क्यों

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया शिक्षा पर बहस के लिए मंगलवार को लखनऊ पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें स्कूलों का हाल देखने से रोक दिया। इसके बाद ट्विटर पर ‘डर गया योगी’ ट्रेंड करने लगा। यूपी शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने सिसोदिया को योगी मॉडल और दिल्ली मॉडल पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया था, जिसके बाद मनीष सिसोदिया आज बहस के लिए यूपी आए थे। वहीं आप कार्यकर्ता यूपी के स्कूलों के निरीक्षण का वीडियो शेयर कर रहे हैं।

yogi

मनीष सिसोदिया गांधी भवन में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह का इंतजार करते रहे, लेकिन वे नहीं पहुंचे। बाद सिसोदिया वहां से लखनऊ में प्राइमरी स्कूल का निरीक्षण करने के लिए निकले, लेकिन उनका काफिला रायबरेली रोड पर उतरेटिया में पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर रोक दिया गया। 

संजय गांधी पीजीआई से पहले पुलिस ने जब उनका काफिला रोका तो मनीष सिसोदिया ने लखनऊ के पुलिस कमिश्नर से इस बाबत वार्ता भी की। पुलिस कमिश्नर ने लखनऊ में उनके एक की कार्यक्रम की अनुमति लेने का हवाला दिया। इसके बाद सिसोदिया को उतरेठिया में शहीद पथ के पास रोक लिया गया। उन्हें प्राइमरी स्कूल नहीं जाने दिया गया है। लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर से उन्होंने बात की तो उन्होंने कहा कि आगे जाने की कोई इजाजत नहीं है। करीब घंटे भर इंतजार करने के बाद वह वीवीआइपी गेस्ट हाउस वापस लौट आए हैं।

इस सब पर मनीष सिसोदिया ने कहा कि यह बेहद ही शर्मनाक है। हम सरकारी स्कूल का निरीक्षण करने जा रहे थे तो हमको रोका गया। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार तो दमन पर उतर आई है। सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली आएं तो वह किसी भी स्कूल, बिजली घर या फिर अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए स्वतंत्र हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Advertisement
Advertisement
Advertisement
DMCA.com Protection Status