Connect with us

Hi, what are you looking for?

कानपुर

कानपुर metro : मंडालयुक्त ने किया मेट्रो स्टेशन का निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में बृहस्पतिवार को मंडलायुक्त ने मेट्रो स्टेशन (metro station) का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आवश्यकत दिशा निर्देश दिए। वहीं, तय लक्ष्य में कार्य पूरा करने की बात कही।

कानपुर में मेट्रो(kanpur metro) का काम तेजी से चल रहा है। अगले साल दिसंबर तक मेट्रो (metro) चलाने का लक्ष्य रखा गया है। इसी क्रम में मंडलायुक्त राजशेखर ने आईआईटी गेट के पास मेट्रो स्टेशन (metro station) का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर कानपुर मेट्रो का काम तेजी से किया जा रहा है। उम्मीद है कि अपने तय समय में कार्य हो जाएगा। जिससे कानपुरवासी मेट्रो (metro ) की सुविधा ले सकेंगे।

Corridor-1 का चल रहा कार्य

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दिशा निर्देशों पर “कानपुर मेट्रो” (Kanpur metro) का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। Corridor-1 (IIT से मोतिझील) के लिए मेट्रो Dec 2021 में प्रारम्भ करने हेतु तैयारियां की जा रही है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

टेक्नोलॉजी

अब दिल्ली मेट्रो के एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (Airport Express Line) में सफर करने के लिए आपको मेट्रो कार्ड या टोकन (Metro Card or Token)...

दिल्ली

अनलॉक-4 में केंद्र सरकार ने मेट्रो सर्विस शुरू करने को मंजूरी दे दी है। 7 सितंबर से मेट्रो ट्रेनें एक बार फिर पटरी पर...

Advertisement
DMCA.com Protection Status