Connect with us

Hi, what are you looking for?

उत्तरप्रदेश

अलीगढ़ः हिंदू युवती को कोर्ट में लेकर शादी करने पहुंचा दूसरे सम्प्रदाय का युवक; लड़की बोली- उसने अपना नाम सोनू बताया था

यूपी के अलीगढ़ में कथित रूप से लव जिहाद का एक मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक हिंदू युवती को लेकर यहां स्थानीय अदालत शादी करने पहुंचा। बाद में लड़के की हकीकत खुलने के बाद कोर्ट परिसर में ही हंगामा शुरू हो गया।

कोर्ट में कुछ लोगों ने इन दोनों को पकड़ लिया और युवक की धुनाई कर दी। बाद में दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक ने पहले उसे अपना नाम सोनू बताया था। वो उसे हिंदू समझ कर बातचीत कर रही थी। युवती ने बताया कि युवक बाइक से युवती को अलीगढ़ ले आया कोर्ट मैरिज के लिए पहुंचा था। यहां युवती को पता चला की युवक मुस्लिम है।

अलीगढ़

लड़की के पिता का कहना है कि दूसरे सम्प्रदाय का युवक उनकी बच्ची को फुसलाकर अलीगढ़ ले आया। पुलिस ने बताया कि पंजाब के मोहाली में भी अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। मालूम हो कि अलीगढ़ का रहने वाला सोनू मलिक कपड़े की फेरी लगाने का काम करता है। फेसबुक के जरिये सोनू लड़की के संपर्क में आया था।

Advertisement. Scroll to continue reading.

वहीं इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की चीखती चिल्लाती दिख रही है। लड़की कह रही है कि मुझे सोनू से अलग मत करों। मैं उससे बहुत प्यार करती हूं। वो मेरी जान है। वहीं महिला पुलिसकर्मी लड़की को वहां से दूर ले जाती दिख रही हैं। लड़की खुद को बालिग बता रही है।

वहीं, आरोपी लड़का कह रहा है कि मेरे प्यार को रोक लिया गया है। मुझे कोर्ट में बहुत मारा गया है। आरोपी अपना सोनू मलिक बता रहा है। वीडियो में चार पुलिस वाले जबरदस्ती आरोपी युवक को वहां से ले जाते दिख रहे हैं। हालांकि बाद में मीडिया में दिए बयान में लड़की घटना के वायरल हो रहे वीडियो में अपनी बात से पलट गई।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

You May Also Like

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Follow me on Twitter

DMCA.com Protection Status