Connect with us

Hi, what are you looking for?

टेक्नोलॉजी

Realme 8 5G Phone: 48MP कैमरे वाला यह फोन 21 अप्रैल को भारत में होगा लॉन्च, फीचर्स देखें

Realme 8 5G Phone : रियल मी 8 5जी स्मार्टफोन 21 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी जानकारी चीनी टेक कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। नया रियलमी फोन Realme 8 का अपग्रेड वर्ज़न होगा, जो कि पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था। रियलमी 8 5जी फोन को लेकर जानकारी मिली है कि इसमें कंपनी की ‘Dare to Leap’ टैगलाइन के बिना ग्रेडिएंट बैक फिनिश मिलेगा। रियलमी 8 फोन का 5जी वेरिएंट कथित रूप से हाल ही में कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पॉट किया जा चुका है। अन्य मार्केट के साथ-साथ इस फोन को भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 8 5G

Realme Thailand के आधिकारिक फेसबुक पेज पर 5G लॉन्च डेट तय कर दी है। इसके अलावा, फेसबुक पर फोन का टीज़र वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें आपको आगामी रियलमी फोन की झलक देखने को मिलेगी।

बैक पैनल पर ग्रेडिएंट फिनिश ब्लैक शेड

वीडियो में देखा जा सकता है कि रियलमी 8 5जी फोन के बैक पैनल पर ग्रेडिएंट फिनिश ब्लैक शेड में दी गई है। हालांकि, फोन के बैक पैनल पर कंपनी की ‘Dare to Leap’ टैगलाइन नहीं दी गई है। हाल ही में कुछ लीक तस्वीरों से संकेत मिला था कि रियलमी 8 5जी फोन के बैक पैनल पर भी टैगलाइन दी जाएगी।

Realme 8 5G

टीज़र वीडियो में खुलासा किया गया है कि 4जी वेरिएंट के विपरित रियलमी 8 5जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, Realme 8 रेगुलर वेरिएंट क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस है, लेकिन इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मौजूद है।

Realme 8 5G
रियलमी वी13 5जी फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा

रियलमी वी13 5जी फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया था, जिसके बैक पैनल पर ‘Dare to Leap’ टैगलाइन स्थित नहीं थी। यूएस एफसीसी लिस्टिंग से संकेत मिला है कि रियलमी 8 5जी फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिलेगी, वहीं फोन का भार 185 ग्राम होगा, जो कि रियलमी वी13 5जी फोन में भी मौजूद थी।

लेना है 10 हजार से कम कीमत का Smartphone तो ये हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन

Realme ने रियलमी 8 5जी के भारत लॉन्च को भी टीज़ करना शुरू कर दिया है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि भारत में भी यह फोन 21 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा या नहीं।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

टेक्नोलॉजी

Realme X7 5G मोबाइल को फरवरी के पहले सप्ताह में भारत में लांच किया गया था। शुक्रवार यानी आज 12 फरवरी को इस फोन...

काम की खबर

Flipkart ने की 1 जनवरी से फ्लिपस्टार्ट डेज सेल चल रही है। जिसमें आप स्मार्टवॉच, स्मार्ट टीवी, लेपटॉप्स, कैमरा, स्पीकर्स और मोबाइल ऐक्सेसरीज पर...

टेक्नोलॉजी

Flipkart Mobile’s Year End Sale आज से शुरू हो रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ये सेल 29 दिसंबर से लेकर 31 दिसंबर के बीच आयोजित किया...

Advertisement